सबको पीछे छोड़ नंबर वन पर आई देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा……

0
786
desi priyanka chopra

बॉलीवुड कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा  वैसे तो  आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। कभी अपने काम को लेकर तो काभी और अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर।  कहा जाता कि  बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए गॉड फादर का होना जरूरी है, लेकिन देसी गर्ल प्रियंका ने यह बात गलत साबित कर दी है की बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए गॉड फादर का होना जरूरी है।  उन्होनें अपने मेहनत और लगान से बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड में भी अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। इतना ही नहीं  बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेस कि गिनती में  नम्बर वन कि कुर्सी संभाली हुई है  प्रियंका चोपड़ा ने।

आपको बता दे कि प्रियंका से जुड़ी ताज़ा ख़बर उनके फैन्स को ख़ुश करने वाली है क्योंकि बड़े बड़े भारतीय दिग्गजों को पीछे छोड़ कर ये देसी गर्ल अब इंस्टाग्राम की फॉलोअर्स लिस्ट में नंबर वन हो गई हैं l प्रियंका के फॉलोवर्स की संख्या अब 25 मिलियन हो गई है।  इस बात की जानकारी प्रियंका ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए साझा की है। उन्होंने स्टोरी शेयर कर फॉलोअर्स का आभार जताया है।

दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में 24.9 मिलियन के साथ दूसरे और विराट कोहली 22.7 मिलियन के साथ तीसरे स्थान पर हैं l आलिया भट्ट के 22.7 मिलियन, श्रद्धा कपूर के 21.7 मिलियन, सलमान खान के 17.3 मिलियन, शाहरुख़ खान के 13.3 मिलियन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 13.5 मिलियन और अमिताभ बच्चन के 9.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। मजे की बात कि प्रियंका के ख़ास दोस्त निक जोनास के भी 15.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here