प्रियंका गांधी का पार्टी कार्यकर्ताओं को सन्देश – अफवाहों और एक्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए, मतगणना केंद्रों पर डटे रहें।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे अफवाहों एवं एक्जिट पोल पर ध्यान न दें और स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों पर डटे रहें.

0
215

19 मई को आए तकरीबन सभी प्रमुख एक्जिट पोलों में एनडीए (NDA) को बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए रविवार शाम को जारी ज्यादातर एक्जिट पोल के मुताबिक एक बार फिर भाजपा नीत एनडीए बहुमत से केन्द्र में सरकार बनाता दिख रहा है. लगभग सभी एक्जिट पोल में भाजपा नीत गठबंधन को 272 के जादुई आंकड़े को पार करता दिखाया गया है.

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) के परिणामों को लेकर सभी प्रमुख चैनलों की ओर से प्रसारित एक्जिट पोल (Exit Polls) की पृष्ठभूमि में कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे अफवाहों एवं एक्जिट पोल पर ध्यान न दें और स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों पर डटे रहें.

कार्यकर्ताओं को जारी ऑडियो संदेश में प्रियंका ने कहा, ”आप लोग, अफवाहों और एक्जिट पोल से हिम्मत मत हारिए. यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं. इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है. स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ने रहिए.” उन्होंने कहा, ”हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी और आपकी मेहनत का फल मिलेगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here