प्रियंका गाँधी – हर सीट जीतने के लिए नहीं होती है, हारने वाली सीटों पर BJP के वोट काटने वाले उम्मीदवारों को उतारा है।

मेरी रणनीति बिलकुल स्पष्ट है, 2019 में बीजेपी को यहां से हराना, यूपी से हराना. बिलकुल बीजेपी यूपी में बुरी तरह पीछे जाएगी, बहुत बुरी तरह हारेगी.

0
291

लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण में होने वाले मतदान से पहले प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) लगातार चुनावी प्रचार कर रही हैं और अलग-अलग संसदीय क्षेत्र में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए घूम-घूम कर वोट मांग रही हैं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति को लेकर कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का संगठन कमजोर है. उन्होंने कहा कि हर सीट जीतने के लिए नहीं होती है इसलिए हारने वाली सीटों पर वोट काटने वाले उम्मीदवार को उतारा गया है ताकि बीजेपी के वोट काटे जा सकें.

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अमेठी में कहा कि ‘देखिए यहां पर काम बहुत है. अगर मैं वाराणसी से लड़ती तो वाराणसी तक सीमित रहती. जबकि मेरा काम पूर्वी यूपी में उससे कहीं ज्यादा है. सारे उम्मीदवार चाहते हैं कि मैं उनके लिए जाकर प्रचार करूं, मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहती. मैंने शुरू से कहा था कि जो पार्टी निर्णय लेगी, वही करूंगी. अगर वो चाहते मैं लड़ूं तो मैं लड़ती, ना चाहती तो मैं नहीं लड़ती.’

उन्होंने (Priyanka Gandhi) आगे कहा कि ‘मैंने बहुत बार कहा था कि मैं बहुत खुश होउंगी अगर मुझे पूर्वी उत्तर प्रदेश का सिर्फ काम करने दे. प्रियंका गांधी अपने लिए थोड़े ही जा रही है राजनीति में? कांग्रेस का संगठन कमजोर है यहां, हमें मजबूत बनाना है. राजनीति सिर्फ जीतने के लिए थोड़ी होती है? मेरी रणनीति बिलकुल स्पष्ट है, 2019 में बीजेपी को यहां से हराना, यूपी से हराना. बिलकुल बीजेपी यूपी में बुरी तरह पीछे जाएगी, बहुत बुरी तरह हारेगी. ये बिलकुल स्पष्ट है कि यहां हमारे उम्मीदवार अच्छा लड़ रहे हैं. जहां उम्मीदवार मजबूत हैं, वहां कांग्रेस जीतेगी. जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े हल्के हैं, वहां हमने ऐसे उम्मीदवार दिए हैं, जो बीजेपी का वोट काटे. कांग्रेस बीजेपी का वोट काटेगी.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here