प्रियंका गांधी ने Video शेयर कर BJP नेताओं के विवादित बयानों पर कसा तंज

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा गुरुत्वाकर्षण, गणित और ओला-उबर (Ola-Uber) की बातें करने से अर्थव्यवस्था की स्थिति नहीं सुधारी जा सकेगी

0
295

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने क्रिकेट में सीमा रेखा के निकट मुश्किल कैच पकड़े जाने का वीडियो शेयर करते हुए शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा गुरुत्वाकर्षण, गणित और ओला-उबर (Ola-Uber) की बातें करने से अर्थव्यवस्था की स्थिति नहीं सुधारी जा सकेगी, बल्कि इसके लिए सच्ची भावना होनी जरूरी है. उन्होंने Twitter पर क्रिकेट मैच के एक हिस्से का वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘‘ सही कैच पकड़ने के लिए अंत तक गेंद पर नजर और खेल की सच्ची भावना होना जरुरी है. वरना आप सारा दोष गुरुत्वाकर्षण, गणित, ओला-उबर और इधर-उधर की बातों पर मढ़ते रहेंगे. भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी.’

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने जो वीडियो शेयर किया है, इसके माध्यम से उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) के ओला-उबर वाले बयान और ‘गुरुत्वाकर्षण की खोज आईंस्टीन द्वारा करने’ से जुड़ी वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) की टिप्पणी को लेकर कटाक्ष किया.

बता दें कि गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पीयूष गोयल (Piyush Goyal) सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए थे, दरअसल जब ये सवाल उठा कि मौजूदा दर से भारत 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था कैसे बनेगा तो पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने सुझाव दिया कि हिसाब-किताब में मत पड़िए. इस दौरान उन्होंने न्यूटन का क्रेडिट आइंस्टीन को दे डाला. उन्होंने कहा कि गुरुत्वाकर्षण के सिद्धांत की खोज आइंस्टीन नहीं कर पाते अगर वो हिसाब-किताब में पड़ते. तो वहीं मंगलवार को निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कहा था कि वाहन क्षेत्र में नरमी के कारणों में युवाओं की सोच में बदलाव भी है. लोग अब खुद का वाहन खरीदकर मासिक किस्त देने के बजाए ओला और उबर जैसी आनलाइन टैक्सी सेवा प्रदाताओं के जरिये वाहनों की बुकिंग को तरजीह दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here