राहुल कहेंगे तो नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ूंगी चुनाव – प्रियंका गांधी

यदि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कहेंगे तो मैं वाराणसी से नरेंद्र मोदी (PM Modi) के खिलाफ चुनाव लडूंगी।

0
267

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi), ने रविवार को कहा कि यदि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कहेंगे तो मैं वाराणसी से नरेंद्र मोदी (PM Modi) के खिलाफ चुनाव लडूंगी। इससे पहले प्रियंका गांधी ने वायनाड के मक्कामकुन्नू में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF जवान वीवी वसंत कुमार के परिजनों से मुलाकात की।  

दरअसल, प्रेस वार्ता के दौरान संवाददाताओं ने कांग्रेस महासचिव से पूछा था कि क्या वह वाराणसी से चुनाव लड़ रही हैं। इस पर प्रियंका गांधी ने कहा कि यदि कांग्रेस अध्यक्ष मुझे वहां से चुनाव लड़ने के लिए कहेंगे तो मुझको खुशी होगी। इस प्रेस वार्ता से पहले प्रियंका ने शहीद वीवी वसंत कुमार के परिजनों से मुलाकात के दौरान कहा कि मेरी संवेदनाएं वसंत कुमार के परिवार के साथ हैं। 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस महासचिव वायनाड लोकसभा क्षेत्र में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए दो दिवसीय दौरे पर पहुंची थीं। आज उनका वायनाड दौरे का अंतिम दिन था। राहुल गांधी अपनी पारंपरिक सीट अमेठी के अलावा वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं। अमेठी में उनका सीधा मुकाबला भाजपा उम्मीदवार स्मृति इरानी से है। 

गौरतलब है कि प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने भी दैनिक जागरण से बातचीत में कहा था कि इस बारे में फैसला प्रियंका गांधी का होगा। यदि प्रियंका गांधी चुनाव लड़ने का फैसला करती हैं तो अच्छी बात है। पार्टी और उसके कार्यकर्ता बेहद उत्साहित होंगे। वैसे राहुल गांधी कह चुके हैं कि अभी इस मुद्दे पर सस्पेंस बना रहने दीजिए। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here