पुलवामा अटैक भाजपा द्वारा रचित षड्यंत्र था – शंकर सिंह वघेला

पुलवामा अटैक के लिए जिस गाड़ी में RDX ले जाया गया उसकी नंबर प्लेट पर GJ लिखा हुआ था। शंकर सिंह वाघेला ने कहा भाजपा चुनाव जीतने के लिए आतंकवाद का सहारा ले रही है।

0
210

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और NCP नेता शंकर सिंह वघेला Shankersinh Vaghela) ने भाजपा पर इलज़ाम लगते हुए कहा कि पुलवामा अटैक भाजपा द्वारा रचित षड्यंत्र था जैसा गोधरा में हुआ था।

पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) के लिए जिस गाड़ी में RDX ले जाया गया उसकी नंबर प्लेट पर GJ लिखा हुआ था। वाघेला ने कहा गोधरा एक षड्यंत्र था। पत्रकारों से बात करते हुए शंकर सिंह वाघेला ने कहा भाजपा चुनाव जीतने के लिए आतंकवाद का सहारा ले रही है। पिछले पांच वर्षों में बहुत से आतंकी हमले हुए हैं।

शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Air Strike) में कोई नहीं मरा, यहां तक कि कोई भी अंतर्राष्ट्रीय एजेंसी भी 200 आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि कर पायी है। बालाकोट एयर स्ट्राइक एक सोची समझी साज़िश थी, और ये होना तय था।

शंकर सिंह वाघेला ने कहा इंटेलिजेंस सूत्रों द्वारा खबर मिलने पर भी क्यों कार्यवाही नहीं की गयी और अगर आपको बालाकोट में आतंकी कैम्पों के बारे में पता था तो आप किस का इंतज़ार कर रहे थे।

गुजरात मॉडल भी एक दम झूट है, गुजरात के लोग परेशान हैं। गुजरात के भाजपा नेता भी बहुत परेशान हैं वो अपने आप को बंधुआ मज़दूर बतलाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here