Pulwama Attack: ‘मुझे नहीं लगता कि अभी राजनीति पर बात करने का सही समय है’ – प्रियंका गाँधी

प्रियंका गांधी ने कहा कि पुलवामा में दुर्भाग्यपूर्ण हमले के मद्देनजर मुझे नहीं लगता कि अभी राजनीति पर बात करने का सही समय है.

0
169

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ (CRPF) जवानों को निशाना बनाकर किए गए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को कठोर कदम उठाने चाहिए. लखनऊ में बृहस्पतिवार को प्रियंका की प्रेस कॉन्फ्रेंस होनी थी, मगर प्रियंका गांधी ने इस आतंकी हमले को देखते हुए उसे रद्द कर दिया. हालांकि, वह मीडिया के सामने आईं और उन्होंने इस हमले पर दुख जताया. साथ ही उन्होंने कहा कि इस दुखद घड़ी में एक एक देशवासी जवानों के परिवारों के साथ है. आप हौसला बनाए रखें, हम सब कंधे से कंधा मिलाकर आपके साथ हैं. प्रियंका गांधी ने कहा कि पुलवामा में दुर्भाग्यपूर्ण हमले के मद्देनजर मुझे नहीं लगता कि अभी राजनीति पर बात करने का सही समय है.

उन्होंने कहा, ‘जम्मू कश्मीर में आए दिन हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, जो गहरी चिंता का विषय है. मैं सरकार से मांग करती हूं कि इन घटनाओं को रोकने के लिए कठोर कदम उठाए जाएं.’ जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here