पजांबी सिगंर दलेर मेहंदी ने दी सफाई मानव तस्करी मामले में…

0
258

पंजाबी गायक दलेर मेहंदी को पटियाला अदालत अदालत ने मानव तस्‍करी मामले में दोषी ठहराते हुए दो साल की सजा सुनाई है. अदालत ने इस मामले में उनपर दो हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. हालांकि दलेर मेहंदी को जमानत मिल गई है. इसके बाद उन्‍होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वे सफाई देते नजर आ रहे हैं.
दलेर मेहंदी वीडियो में इस केस के बारे में और अदालत के फैसले पर बात की है. उनका कहना है कि इस केस को लेकर ऊपर की अदालत में अपील करेंगे. उन्‍होंने कहा,’ मैं जानता हूं कि पूरी दुनिया में जो मुझे प्‍यार करते हैं, इस समय वो सोच रहे होंगे जो न्‍यूज में चल रही है कि मैं जेल चला गया हूं तो ऐसा नहीं है.

उन्‍होंने आगे कहा,’ 14 साल से यह केस चल रहा है. मेन केस जो मेरे भाई थे उनके नाम पर था. उनपर केस चल रहा था. दुर्भाग्‍य से उनकी डेथ इसी साल हो चुकी है. अब 14 साल बाद ये फैसला आया है जिसकी मुझे उम्‍मीद नहीं थी. कोर्ट ने कहा है कि आपके खिलाफ तो कुछ नहीं है लेकिन कोर्ट मानती है जो कुछ हुआ है वो आपकी छत्रछाया में हुआ है.

दलेर मेहंदी ने कहा, यह फैसला सुनकर मुझे दुख तो बहुत हुआ लेकिन अभी टेंशन की कोई बात नहीं है. रब ने चाहा तो सब ठीक होगा. हम लोग अब सेशन कोर्ट में जाकर अपील करेंगे. मुझे आशा है जल्‍द सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा.’
बता दें कि अदालत ने दलेर मेहंदी के साथ-साथ मानव तस्‍करी के मामले में उनके भाई शमशेर सिंह को भी दोषी करार दिया है और दो साल की सजा सुनाई है. उनपर भी दो हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here