सवाल पूछने पर पंजाब की पूर्व सीएम रजिंदर कौर भट्टल युवक को थप्पड़ जड़ने उतरीं मंच से।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने युवक को सवाल पूछने से रोका, लेकिन युवक फिर सवाल पूछने लगा। इस पर रजिंदर कौर भट्ठल ने मंच से नीचे उतरकर युवक को तमाचा मारना चाहा।

0
182

संगरूर के गांव बुशहरा में रविवार को कांग्रेसी प्रत्याशी केवल ढिल्लों के पक्ष में प्रचार करने पहुंचीं पूर्व सीएम रजिंदर कौर भट्ठल से एक युवक ने सवाल पूछ लिया। इस पर भट्ठल भड़क गईं।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने युवक को सवाल पूछने से रोका, लेकिन युवक फिर सवाल पूछने लगा। इस पर रजिंदर कौर भट्ठल ने मंच से नीचे उतरकर युवक को तमाचा मारना चाहा। इसके बाद माहौल गरमा गया। जब लोग नारेबाजी करने लगे तो रजिंदर कौर भट्ठल तुरंत गाड़ी में बैठकर मौके से निकल गई।

जानकारी के अनुसार अनुसार बुशहरा में बीबी भट्ठल कांग्रेस के प्रत्याशी केवल ढिल्लों के पक्ष में मंच से भाषण दे रही थी। इसी दौरान एक युवक ने सवाल किया कि वह 25 वर्ष इस हलके में विधायक रहीं, उन्होंने हलके में क्या किया।

साथ ही उसने रोजगार के बारे में भी सवाल पूछा। इस पर बीबी भट्ठल बिफर गई। वह तुरंत मंच से नीचे उतरने लगी। जब युवक ने दोबारा सवाल किया तो बीबी भट्ठल ने उसे थप्पड़ जड़ना चाहा। अन्य समर्थकों ने युवक के खींचकर पीछे हटाया। मामला गरमाने पर लोगों ने केवल सिंह ढिल्लों, बीबी भट्ठल और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here