कश्मीर पहुंचे सलमान खान ने की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात…..

0
322
mehbooba mufti

बॉलीवुड सुपरस्‍टार दबंग सलमान खान अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘रेस-3’ के लिए कश्‍मीर पहुंचे गये हैं।  उन्‍होंने यहां पहुंचकर जम्‍मू कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उनके साथ प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आये।

सीएम से हुई इस मुलाकात की तस्वीर रमेश तौरानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। तस्वीर पोस्ट करते हए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “रेस 3 की शूटिंग के लिए कश्मीर में स्वागत करने के लिए हम मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का शुक्रिया अदा करते हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कनाडा, नेपाल और अमेरीका समेत कुछ और देशो में भी होगी। ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस बार फिल्म में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

सलमान के होने की वजह से उम्मीज जताई जा रही है कि फिल्म में पहले बनी दो फिल्मों से बेहतर और धमाकेदार एक्शन सीन होंगे। ‘रेस 3’ में  सलमान खान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, साकिब सलीम, डेज़ी शाह और फ्रेडी दारुवाला जैसे कलाकार नजर आएंगे। ‘रेस 3’ का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूज कर रहे हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here