राफेल फाइल चोरी होने पर कुमार विश्वास का तंज – ‘ऐसे मसलों में तो सैकड़ों “लोग” गायब हो जाते हैं’

लो जी....न रहेगा बाँस, न बजेगी बाँसुरी 😳 ये तो गोपनीय-सरकारी रक्षा दस्तावेज हैं ! ऐसे मसलों में तो सैकड़ों “लोग” गायब हो जाते हैं !

0
402

सुप्रीम कोर्ट में राफेल केस (Rafale Case) की सुनवाई के दौरान केंद्र सरकार ने बताया कि रक्षा मंत्रालय से राफेल की कुछ गोपनीय फाइलें चोरी हो गईं. इस पर कवि कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas) ने निशाना साधते हुए कहा है कि भगवान मालिक है या वो मालिक हैं जो इन दिनों भगवान हैं. दरअसल, केंद्र सरकार की ओर से बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में पेश अटॉर्नी जनरल के वेणुगोपाल ने राफेल के गोपनीय कागजात चोरी होने का खुलासा किया. उन्होंने यह बातें राफेल मामले में पुनर्विचार याचिकाओं पर सुनवाई के दौरान कही. अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल ने कहा कि वकील प्रशांत भूषण जिन कागजातों पर भरोसा कर रहे हैं, वह रक्षा मंत्रालय से चोरी किए गए हैं. जिसकी जांच चल रही है.

कवि कुमार विश्वास( Kumar Vishwas) ने राफेल की फाइलें गायब होने को लेकर अपने खास अंदाज में तंज कसा. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “लो जी….न रहेगा बाँस, न बजेगी बाँसुरी. ये तो गोपनीय-सरकारी रक्षा दस्तावेज हैं ! ऐसे मसलों में तो सैकड़ों “लोग” गायब हो जाते हैं ! ये बड़ी जांची-परखी “व्यापम” आदत है ! भगवान मालिक है या वो मालिक हैं जो इन दिनों भगवान हैं.”

गौरतलब है कि दिसंबर में हुई सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार को राहत दी थी. सुप्रीम कोर्ट से सरकार ने बाद में फैसले में सीएजी रिपोर्ट का उल्लेख करने वाले एक हिस्से में सुधार की मांग की थी. इसके अलावा प्रशांत भूषण, यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी ने भी फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिकाएं दाखिल की थी, जिस पर सुनवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here