अमेठी से लौटने का बाद पीएम मोदी पर भड़के राहुल, कहा काम मेरा और नाम किसी और का

0
343
CONGRESS

अमेठी दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के 5 किलोमीटर लोकार्पण पर रोक के बाद राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। बता दें हाल ही में राहुल गाँधी 5 किलोमीटर नवनिर्मित लम्बी रोड के लोकार्पण के लिए पहुंचे थे जिसके बाद उमा पांडेय ने उनके सड़क लोकार्पण पर पर रोक लगा दी थी। यही कारण है कि इलेक्शन मोड़ में आ चुके राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को यहां तक कह डाला कि “पीएम मोदी उनके सामने 15 मिनट भी नहीं टिक पाएंगे।” राहुल ने पीएम को देश के सबसे बड़े रईसों में से एक बताया।

बता दें अमेठी में उन्होंने जनसभा को सम्बोधित किया उसके बाद उन्होंने पीएम मोदी के बारे में कहा कि “पीएम कहते हैं मेरी सीना 56 इंच का है इसके बाद भी उनके सीने में गरीबों पर ज़रा भी दया नहीं आती” मेरा तो मानना है उनके दिल में गरीबों के लिए कोई जगह ही नहीं है। पीएम मोदी की सरकार पैसे वालों की मदद करने वाली सरकार है। अभी तक पीएम ने युवाओं को रोजगार देने का वादा पूरा नहीं किया। प्रधानमंत्री मोदी अपने वोटों के लिए देश की गरीब जनता को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं और उन्हें जातिगत आधार पर लड़वाते हैं। लेकिन इस बार में और मेरी पार्टी पीएम नरेंद्र मोदी को हराकर रहेगी।

राहुल गाँधी ने लोकार्पण बारे में भी कहा कि मेरे काम का श्रेय हर वक्त कोई और लेना चाहता है लेकिन मुझे इस चिन्दी चोरी से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अमेठी में काम मेने करवाया था लेकिन इसका श्रेय कोई और लेना चाहता है। में और मेरी पार्टी आज भी गरीबो की है और भविष्य में भी गरीबों के लिए कार्य करती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here