कर्नाटक दौरे पर राहुल का विमान हुआ खराब, बाल-बाल बचे राहुल

0
255
rahul gandhi

बीते दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के विमान में तकनिकी खराबी आने के बाद कर्नाटक के हुबली हवाई अड्डे पर एमर्जेन्सी में उतरना पड़ा। हलांकि पार्टी ने भी इस मामले की जाँच की मांग की है। नागरिक विमानन महानिदेशालय ने नई दिल्ली में कहा कि वह मामले की जांच करेगा, जबकि पुलिस ने कहा कि उसने एक शिकायत दर्ज कर ली है। वहीं इस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि बीते दिन हुबली दौरे के समय राहुल गाँधी का विमान में काफी गंभीर समस्या आ गई कुछ मिनटों के लिए विमान रडार से गायब हो गया था बता दें खराबी के कारण विमान तेजी से नीचे आने लगा था लेकिन पाइलेट विमान को किसी तरह काबू करने और हुबली हवाई अड्डे में उतारने में कामयाब रहा।

बता दें तीन बार के प्रयास के बाद इसे हुबली में लैंड करने में सफलता मिली।‘‘ उन्होंने कहा,‘‘इसमें किसी गड़बड़ी की आशंका को झुठलाया नहीं जा सकता। हमने शिकायत की है जिसमें पूरी घटना का विवरण दिया गया है। हम आशा करते हैं कि कर्नाटक के डीजीपी और डीजीसीए इसकी गहन जांच कराएंगे, ताकि किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सके।

इस जाँच में यह देखना होगा कि इस हादसे को अंजाम देने में किसी इंसान का हाथ तो नहीं है साथ ही सुरजेवाला ने यह भी कहा कि इस खराबी के कारण गंभीर दुर्घटना हो सकती थी। राहुल गांधी ने साहस और संयम दिखाते हुए दूसरे सहयात्रियों का साहस बनाए रखा। विमान के लैंड होने के बाद राहुल कर्नाटक की जनता का आशीर्वाद लेने के लिए निकल गए।…हम उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने राहुल जी सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here