अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आई तो पेट्रोल और डीजल को GST के दायरे में लायेंगे – Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने वादा किया कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वह पेट्रोल और डीजल को GST के दायरे में लाएगी और बढ़ती कीमतों को कम करने की कोशिश करेगी।

0
84

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को वादा किया कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वह पेट्रोल और डीजल को GST के दायरे में लाएगी और बढ़ती कीमतों को कम करने की कोशिश करेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) का मानना है कि बढ़ती कीमतों ने आम आदमी के जीवन पर भारी बोझ डाला है। गांधी ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, इस बोझ को कम करने के लिए कांग्रेस पार्टी पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाएगी और बढ़ती कीमतों को कम करने का प्रयास करेगी और कम करेगी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को कहा कि बदलाव का समय आ गया है और बीजेपी का ”समय पूरा हो गया है। गांधी ने दावा कि गरीबी उन्मूलन के लिए बड़ी संख्या में युवा और बुजुर्ग, कांग्रेस की ‘न्यूनतम आय योजना’ न्याय के लिए मतदान कर रहे हैं और इससे साबित होता है कि ‘न्याय’ के विचार में कितना दम है।

कांग्रेस ने घोषणा की है कि यदि पार्टी सत्ता में आती है तो वह इस योजना के तहत देश में 20 प्रतिशत सबसे गरीब परिवारों को प्रति वर्ष 72,000 रुपए देगी। गांधी (Rahul Gandhi) ने Twitter पर कहा, ”पूरे भारत में ‘न्याय के लिए केवल युवा ही बड़ी संख्या में मतदान नहीं कर रहे, बल्कि बुजुर्ग एवं अधिक अनुभवी मतदाता भी यह समझ गए हैं कि इस विचार में कितना दम है। उन्होंने Tweet किया, ”मोदी जी, आपका समय पूरा हो गया है। बदलाव का समय आ गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here