PM Modi पर राहुल गाँधी का तंज कहा – ‘बेचेंद्र मोदी’ देश के PSU का सूट-बूट वाले मित्रों के साथ बंदरबांट कर रहा है।

#Bechendra Modi देश के PSUs को सूट-बूट वाले मित्रों के साथ बंदर बाँट कर रहा है, जिसे देश ने वर्षों की मेहनत से खड़ा किया है।

0
393

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गुरुवार को मोदी सरकार पर सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (PSU) का अपने ‘सूट-बूट वाले मित्रों’ के साथ मिलकर निजीकरण करने का आरोप लगाया.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि वह सरकारी कर्मचारियों (Government Officials) के साथ इसके विरोध में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को चीजों को बेचने वाले के संदर्भ में ‘बेचेंद्र मोदी’ बताया. उन्होंने कहा, “बेचेंद्र मोदी देश के PSU का सूट-बूट वाले मित्रों के साथ बंदरबांट कर रहे हैं, जिसे देश ने वर्षों की मेहनत से खड़ा किया है.

ये लाखों PSU कर्मचारियों के लिए अनिश्चितता और भय का समय है. मैं इस लूट के विरोध में उन सभी कर्मचारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हूं.” कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने अपने Tweet के साथ प्रधानमंत्री का माखौल उड़ाते हुए एक कार्टून भी संलग्न किया, जिसमें प्रधानमंत्री कर्ज में फंसे एयर इंडिया, BPCL व देश को बेचने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here