राजीव गांधी के खिलाफ PM मोदी के ब्यान पर बिदक गए बीजेपी नेता श्रीनिवास प्रसाद।

मेरा मोदी जी के प्रति बहुत सम्मान है, लेकिन उन्हें राजीव गांधी के खिलाफ बोलना नहीं चाहिए था.'-बीजेपी नेता श्रीनिवास प्रसाद।

0
73

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने लगातार चौकीदार चोर का नारा बुलंद किया और जवाबी हमले में प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गाँधी के पिता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) को भी इसमें घसीट लिया और कहा कि वो भ्रष्टाचारी नंबर वन हैं. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ ‘मिस्टर क्लीन’ बना दिया था, लेकिन देखते ही देखते ‘भ्रष्टाचारी नंबर वन’ के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया. पीएम मोदी की इस टिप्पणी को कर्नाटक बीजेपी के श्रीनिवास प्रसाद (Srinivasa Prasad) ने अनावश्यक बताया है.

BJP नेता श्रीनिवास प्रसाद (Srinivasa Prasad) ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, ‘LTTE ने योजना बनाकर राजीव गांधी (Rajeev Gandhi) की हत्या कर दी थी. भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण उनकी मृत्यु नहीं हुई. कोई भी ऐसा नहीं मानता है, यहां तक कि मुझे भी इसका विश्वास नहीं है. मेरा मोदी जी के प्रति बहुत सम्मान है, लेकिन उन्हें राजीव गांधी के खिलाफ बोलना नहीं चाहिए था.’ उन्होंने कहा कि ‘छोटी सी उम्र में ही राजीव गांधी के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारियां थीं. श्रीनिवास प्रसाद ने कहा कि राजनीति में सबसे ऊंचा व्यक्तित्व रखने वाले वाजपेयी जी (Atal Bihari Vajpayee) ने भी राजीव गांधी के बारे में कई अच्छी बातें की हैं.’

श्रीनिवास प्रसाद (Srinivasa Prasad) अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रह चुके हैं. इसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हुए थे और राज्य मंत्री थे. इसके बाद एक बार फिर से 2017 में उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here