CAA और NRC से बचने का राखी सावंत का अजीबोगरीब सुझाव।

आप सब लोग रहो हिंदुस्तान में और एक लंबा सा लोन ले लो. बैंक अपने आप साबित कर देगा कि आप हिंदुस्तानी हो, चिंता की कोई बात ही नहीं है दोस्तों."

0
719

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजीकरण (National Register Of Citizenship) को लेकर पूरे देशभर में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. दिल्ली का शाहीन बाग (Shaheen Bagh) हो या यूपी का लखनऊ, या फिर दक्षिण भारत में केरल राज्य, हर जगह लोग नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जमकर आवाज उठा रहे हैं. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) कंटेस्टेंट रह चुकीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने राष्ट्रीय नागरिकता पंजीकरण के तहत अपनी नागरिकता साबित न कर पाने वाले लोगों को एक सुझाव दिया है. इस सुझाव के लिए एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है.

View this post on Instagram

Jaao lone lelo daro Matt NRC se🤪

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने वीडियो में नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता पंजीकरण पर लोगों को सुझाव देते हुए कहा, “मेरे पास एक सुझाव है, और इलाज भी है. जो लोग CAA और NRC से डरते हैं और उन्हें लगता है कि उनके परिवार ने उनके लिए सर्टिफिकेट नहीं रखा है, तो आप चिंता क्यों करते हो. अगर आपके पास पुराने कागजात नहीं है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप सब लोग रहो हिंदुस्तान में और एक लंबा सा लोन ले लो. बैंक अपने आप साबित कर देगा कि आप हिंदुस्तानी हो, चिंता की कोई बात ही नहीं है दोस्तों.”

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि राखी सावंत ने कई बॉलीवुड फिल्मों के अलावा टेलीविजन शो में भी काम किया है. आने वाले दिनों में भी उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘विग बॉस’, ‘अब होगा इंसाफ’ जैसी अपकमिंग फिल्मों में नजर आएंगी. बीते दिनों भी एक खबर आई थी कि राखी सावंत कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) में नजर आने वाली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here