इटली से आए हैं राहुल गांधी, उनकी भी कोरोना वायरस की हो जांच – भाजपा सांसद रमेश बिधुड़ी

भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधुड़ी (Ramesh Bidhuri) ने बुधवार को सलाह देते हुए कहा कि राहुल गांधी इटली से लौटे हैं, लिहाजा उन्हें भी कोरोना वायरस की जांच करानी चाहिए।

0
356

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर अब तक लगातार कई मामलों की पुष्टि के बाद जहां हड़कंप मचा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी सांसद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को एक सुझाव दिया है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधुड़ी (Ramesh Bidhuri) ने बुधवार को सलाह देते हुए कहा कि राहुल गांधी इटली से लौटे हैं, लिहाजा उन्हें भी कोरोना वायरस की जांच करानी चाहिए।

संसद के सेंट्रल हॉल में कांग्रेस नेताओं के साथ राहुल के दिखने के बाद पार्लियामेंट के बाहर बिधुड़ी ने कहा- “राहुल गांधी हाल में इटली से लौटे हैं। मैं नहीं जानता हूं कि उनकी एयरपोर्ट पर जांच की गई। उन्हें भी मेडिकल जांच करवाकर यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह कहीं कोरोना वायरस से इन्फैक्टेड तो नहीं है।”

इससे पहले, भाजपा की महाराष्ट्र इकाई ने राहुल गांधी के ट्वीट का जबाव देते हुए थाइलैंड या चीन की यात्रा के दौरान उन्हें सुरक्षित रहने, अपना ख्याल रहने की नसीहत दी।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने सिंगापुर के प्रधानमंत्री का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे कोरोना वायस से बचने के बारे में जानकारी दे रहे हैं। वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए राहुल गांधी ने इसे प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल से शेयर किया था और कहा था, “देश जब आपातकाल से गुजर रहा है तो ऐसे समय में सोशल मीडिया एकाउंट्स पर देश का समय बर्बाद करने से बचें।” राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को लिखा था कि कोरोना वायरस की चुनौती पर हर भारतीय का ध्यान केंद्रित करें। उन्होंने साथ में एक वीडियो शेयर किया था।

राहुल गांधी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महाराष्ट्र इकाई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, “पहली बार नहीं हुआ है कि राहुल गांधी और मसखरा शब्द का इस्तेमाल एक साथ हुआ हो। हमारे प्रधानमंत्री पूरी तरह से सुनिश्चित करेंगे की कोई भी वायरस, चाहे वह कोरोना हो या कांग्रेस, भारत पर प्रभाव न डाल सके। इसलिए चिंता मत करें और अपनी छुट्टियां मनाते रहें। थाईलैंड या चीन की यात्रा करें तो सुरक्षित रहें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here