सरोज खान के कास्टिंग काउच पर दिए बयान पर रणबीर कपूर ने कही ये बात….

0
344
ranbir and saroj khan

कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर एक विवादित बयान दिया है और इस बयान के जारी होते ही बवाल भी खड़ा हो गया है। इंटरव्यू में सरोज खान ने कास्टिंग काउच को गलत नहीं ठहराया। उन्होंने कहा कि कास्टिंग काउच होना कोई नई बात नहीं है। हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। सरोज के इस विवादित बयान को पढ़कर लोग भड़क गए और सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने लगे।

जब रणबीर कपूर से इंडस्‍ट्री में मौजूद कास्टिंग काउच के बारे में पूछा गया तो  इस पर रणबीर ने जवाब दिया कि यह उनके साथ कभी नहीं हुआ है रणबीर ने इस मौके पर कहा, ‘मैंने कास्टिंग काउच का सामना कभी नहीं किया है। अगर यह इंडस्‍ट्री में मौजूद है, तो यह काफी दुखद है।

आपको बता दे कि सरोज को एक न्यूज चैनल के शो में बतौर गेस्ट बुलाया गया था। जहां फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के ऊपर जब उनसे सवाल पूछा गया तो सरोज ने ये सब बाते कहीं। सरोज ने कहा कि ये लड़की के ऊपर है कि वो क्या करना चाहती है। तुम किसी के हाथ में नहीं आना चाहती हो तो नहीं आओगी। तुम्हारे पास आर्ट है तुम क्यों बेचोगी अपने आप को। फिल्म इंडस्ट्री को कुछ मत कहना वो हमारा माई-बाप है। हालांकि जब उनके इस बयान की अलोचना होने लगी तो उन्होंने माफी भी मांग ली थी।

लेकिन कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने सरोज खान के बयान का यह कहकर समर्थन किया है कि कास्टिंग काउच सिर्फ फिल्‍म इंडस्‍ट्री तक ही सीमित नहीं है, बल्कि ऐसा लगभग हर क्षेत्र में होता है जो एक कड़वा सच है। कांग्रेस नेता ने कहा, ‘ऐसा मत समझिए कि संसद इससे अछूती है या अन्य कार्यस्थल इससे बचे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here