कपिल शर्मा के शूटिंग कैंसिल करने से रानी मुखर्जी को आया गुस्सा…

0
357

 

कपिल शर्मा अपने नये शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ को लेकर फिर सुर्खियों में आ गये हैं। शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘रेड’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस एपिसोड को दर्शकों ने सराहा था। लेकिन फिर इसका दूसरा ही एपिसोड कैंसिल हो गया। अब खबरें हैं कि कपिल ने रानी मुखर्जी के साथ प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग कैंसिल कर दी है।

हिचकी को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता हासिल हो चुकी है। वह हिचकी के कलाकारों के साथ शो का हिस्सा बनने वाली थीं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म से जुड़े कई बच्चे वहां पहुंच चुके थे। खबर थी कि शूटिंग 2 बजे तक होगी लेकिन कपिल ने लगभग 7.30 तक सबको इंतज़ार करवाया। हालांकि रानी वहां नहीं पहुंची थीं लेकिन बच्चे पहुंच चुके थे।

इसके बाद रानी को काफी देर के बाद मैसेज आया कि वह आठ बजे तक सेट पर पहुंचे तो दूसरी तरफ बताया गया कि शूट कैंसल कर दिया गया है। वहीं दूसरे सूत्रों का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था, बल्कि कपिल एक बार फिर से बीमार हो गए थे और इस वजह से वह इस शूट का हिस्सा नहीं बन पाए और शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी। रानी की टीम को तुरंत इसकी जानकारी दे दी गई थी और फिल्म की टीम से वहां सेट पर किसी को भी इंतज़ार नहीं कराया गया था।

कपिल के  नये शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ में यह पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी खबरें थीं कि कपिल शर्मा ने टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ शूटिंग कैंसिल कर दी है। दोनों ‘बागी 2’ की प्रमोशन के लिए शामिल होनेवाले थे। वहीं इसपर सफाई देते हुए कपिल ने कहा कि टाइगर और दिशा के साथ कोई शूट शेड्यूल ही नहीं किया गया था।

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा था, टाइगर दूसरे एपिसोड की शूटिंग नहीं करनेवाले थे, ऐसे में शूट कैंसिल होने का सवाल ही पैदा नहीं होता। कुछ तो ऑथेंटिक रखा करो यार। ट्विटर अब क्‍या बस सफाई देने के लिए रह गया है। टाइगर (श्रॉफ) भाई को शुभकामनायें, बागी 2 के साथ जल्‍म मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here