रेप आरोपी कुलदीप सेंगर का भाई अतुल सेंगर गिरफ्तार, रेप पीड़िता के पिता को मारने का है आरोप

0
197
ATUL SENGR

मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करने वाली महिला के पिता की जेल में मृत्यु होने के बाद पुलिस ने कड़ा रुख करते हुए कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर को गिरफ्तार कर लिया है। हलांकि उन्नाव के तत्कालीन विधायक कुलदीप सेंगर ने इस सारी वारदात को साजिश करार दिया है। महिला का कहना है जब मेने मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करने की कोशिश की थी तब मेरे पिता और कुलदीप सेंगर के भाई के बीच झड़प हुई थी। जिसका बदला उसने पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर मेरे पिता की हत्या कर लिया है।

वहीं कुलदीप सेंगर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुझ पर लगे हर आरोप बेबुनियाद है। इसकी जाँच होनी चाहिए यह सभी आरोप आपसी रंजिश के चलते मुझ पर लगाए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि लड़की के पिता की मृत्यु लड़की के चाचा के मारने से हुई है और यह सभी लोग प्रधान चुनाव के बाद से ही हमारे साथ रंजिश रचते आए हैं।

वहीं लड़की का कहना है कि यह सारा मामला बीते साल जून का है जब यह रेप की घटना हुई थी। इसके बाद मेरे पिता को जेल में डाल कर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई लेकिन इस सब के बाद मजिस्ट्रेट ने जाँच की आरम्भ से लेकर अंत तक जाँच के आदेश दे दिए हैं।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here