आसाराम पर आए फैसले के बाद पीड़िता का परिवार खुश, कहा हमे मिला न्याय

0
255
father

नाबालिग रेप केस में आसाराम के दोषो करार होने के बाद पीड़िता के पिता ने मीडिया के सामने अपना बयान देते हुए कहा कि में कोर्ट और हर उस इंसान का शुक्रगुजार हूँ जिसमे हमारी इस लड़ाई में हमारा खुल कर समर्थन किया मुझे न्याय मिलने से काफी ख़ुशी है। मेरा कोर्ट से अनुरोध है कि आसाराम को कड़ी से कड़ी सज़ा हो और जिन गवाहों को आसाराम ने मरवाया किडनेप करवाया उन सभी को भी न्याय जल्द मिलेगा।

बता दें आसाराम ने यूपी के शाजहांपुर में अपने आश्रम में सहयोगियों की मदद से नाबालिग लड़की को अपने कक्ष में लाया और उसके बाद दुष्कर्म को अंजाम दिया लड़की वहीं आश्रम में छिंदवाड़ा में पढ़ाई कर रही थी पीड़िता ने बतया कि 15 अगस्त 2013 को आरोपी ने उसे अपने कक्ष में बुलाया और दुष्कर्म किया जिसमे उसकी मदद करने वाले और भी कुछ लोग थे। फ़िलहाल सरकार ने लड़की की सुरक्षा और बड़ा दी है।

वहीं शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक के . बी . सिंह ने बताया कि आसाराम जेल में अभी तक 1660 दिन बिता चुका है और इन दिनों में उसने काफी नामी वकीलों से भी जमानत के लिए आग्रह किया लेकिन उसे कहीं भी सफलता नहीं मिल पाई अंत में आज फैसला आने से अब उसे पूरी उम्र जेल में बिताने पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here