मुंबई की स्पेशल कोर्ट में कल होगी रिया चक्रवर्ती और शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मणेशिंदे ने बताया कि उनकी और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर 10 सितंबर को मुंबई की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी।

0
792

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्स केस में रिया (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के बाद बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) दक्षिणी मुंबई स्थित कार्यालय से भायकुला जेल ले जाया गया। वहीं रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मणेशिंदे ने बताया कि उनकी और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Shauvik Chakraborty) की जमानत याचिका पर 10 सितंबर को मुंबई की स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होगी। आपको बता दें कि इससे पहले अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने मंगलवार को रिया की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

रिया चक्रवर्ती को उनके ‘लिव इन पार्टनर’ सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के एक मामले में तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया था। रिया को मेडिकल जांच के बाद एक वीडियो लिंक के माध्यम से यहां अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। देर रात होने की वजह से एनसीबी ने रिया को एक दिन लॉकअप में ही रखा था।

बुधवार सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर अभिनेत्री को एजेंसी के अधिकारी भायकुला जेल ले जाने के लिए रवाना हुए। एनसीबी ने दावा किया कि वह मादक पदार्क ‘सिंडेकट’ की सक्रिय सदस्य थीं और उन्होंने राजपूत, अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए मादक पदार्थ खरीदे थे। अदालत ने अभिनेत्री की जमानत याचिका खारिज कर दी। हालांकि एनसीबी ने यह भी बताया कि वह अभिनेत्री को अपने हिरासत में नहीं रखना चाहती है क्योंकि वह उनसे तीन दिन तक पूछताछ कर चुकी है।

गिरफ्तारी के तुरंत बाद उन्हें COVID-19 जांच के लिए मध्य मुंबई के बीएमसी संचालित सायन अस्पताल ले जा जाया गया। वहां उनकी कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद उन्हें दक्षिणी मुंबई के एजेंसी के कार्यालय शाम सात बजकर 15 मिनट के आसपास ले जाया गया और वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अदालत के समक्ष पेश किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here