ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) मंगलवार को अमेरिका से वापस मुंबई लौट आए। वह एक साल से न्यूयॉर्क (New York) में कैंसर का इलाज (Cancer Treatment) करवा रहे थे।

0
277

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) मंगलवार को अमेरिका से वापस मुंबई लौट आए। वह एक साल से न्यूयॉर्क (New York) में कैंसर का इलाज (Cancer Treatment) करवा रहे थे। ऋषि कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर नीतू कपूर के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके चेहरे पर वतन लौटने की खुशी साफ झलक रही थी।

एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऋषि कपूर को पकड़ रखा था। ऋषि कपूर ने ब्लू डेनिम शर्ट और जींस पहन रखी थी। मीडिया के कैमरे देखते ही दोनों ने स्माइल की। उनके चेहरे की खुशी बता रही थी कि उन्होंने एक लंबा संघर्ष तय करने के बाद अपनी मंजिल पा ली।

देश लौटते ही ऋषि कपूर ने Tweet कर सभी चाहने वालों को शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा- ‘घर वापस आ गया हूं.. 11 महीने 11 दिन.. सभी का शुक्रिया।

‘ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के पीछे गुजरे साल में कपूर परिवार के दो बड़े स्तंभ चले हो गए। एक उनकी मां यानी कृष्णा राज कपूर, जिनका निधन पिछले साल 1 अक्टूबर के दिन हो गया था। ऋषि कपूर अपनी मां के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंच पाए थे।

इस साल मई में कपूर खानदान को अपनी सबसे बड़ी धरोहर आरके स्टूडियोज को बेचना पड़ा, उस वक्त भी ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज ही करवा रहे थे। पिछले एक साल में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने जिंदगी का नया मतलब समझा है। कुछ ऐसा उनकी की गई Tweets से प्रतीत होता है।

अपनी हर Tweet में उन्होंने अपनी पत्नी यानी नीतू कपूर की बहुत तारीफ की है। ऋषि कपूर ने यह भी कहा, “नीतू मेरे साथ मेरे इतने कठोर समय में जिब्राल्टर के पत्थर जैसी खड़ी रही हैं। मैं अपनी पत्नी का बहुत आभारी हूं।”कपूर परिवार के साथ-साथ ऋषि कपूर के फैंस भी बेहद खुश हैं। ऋषि कपूर अब फिर से फिल्मों में काम करना चाहते हैं। उनके पास इस समय दो बड़े प्रोजेक्ट्स भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here