बस चलता तो वापिस कर देता पद्मश्री अवार्ड- सैफ अली खान

Saif Ali Khan अपनी हाज़िर जवाबी और मज़ाक़िया स्वभाव के लिए काफी मशहूर हैं. हाल ही में अरबाज़ खान के शो "पिंच" में उन्होंने Trollers को कुछ ज़बरदस्त जवाब दिए।

0
122

Saif Ali Khan अपनी हाज़िर जवाबी और मज़ाक़िया स्वभाव के लिए काफी मशहूर हैं. हाल ही में अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) के शो “पिंच” में उन्होंने Trollers को कुछ ज़बरदस्त जवाब दिए। शो के दौरान अरबाज़ खान ने सैफ को कुछ Twitter Comments और Messages पढ़वाये और उनके जवाब देने को कहा.

Sacred Games

एक मैसेज में एक ट्रोल ने लिखा: यह गुंडा जिसने पद्मश्री खरीदा, अपने बेटे का नाम तैमुर रखा और लोगों को रेस्टोरेंट में मारा। उसे सेक्रेड गेम्स में रोले कैसे मिला. उसे तो एक्टिंग आती ही नहीं आती. (This to bit thug, who bought a Padam Shree, named his son Taimoor and beat-up some people in a restaurant. How the hell did he get a role in Sacred Games? He can hardly act.)

इसका जवाब देते हुए सैफ ने कहा वो गुंडे तो बिलकुल नहीं हैं…. पद्मश्री खरीदना भी मुमकिन नहीं है, हाँ यह ज़रूर है कि जब उनको यह अवार्ड मिला तब ऐसे बहुत से सीनियर्स थे जो ज़्यादा डिज़र्विंग थे. और वह इसी वजह से इस अवार्ड को एक्सेप्ट नहीं करना चाहते थे. लेकिन उनके पिता, मंसूर अली खान पटौडी, जो तब ज़िंदा थे, उन्होंने कहा सरकार को मना नहीं किया जाता तो जाओ और अवार्ड लेकर आओ. सैफ ने फिर ख़ुशी-ख़ुशी यह अवार्ड स्वीकार किया. सैफ को 2010 में पद्मश्री, जो भारत का चौथा सबसे बड़ा अवार्ड है वह मिला था.

सैफ ने यह भी कहा की वह एक्टिंग एन्जॉय करते हैं और अच्छा काम पूरी मेहनत से कर रहे हैं. वह यह भी आशा करते हैं कि समय के साथ लोग मानेगे कि सैफ अच्छे कलाकार है और वह इस अवार्ड को डिज़र्व करते हैं.

अरबाज़ ने फिर एक और कमेंट सैफ को पढ़ के सुनाया जिसमें किसी ने उनसे सवाल किया है की वह एक नवाब हैं तो क्या वह आज भी हुकूमत के दम को मानते हैं. इस पर सैफ हंस कर बोले कि वह नवाब बनने में बिलकुल भी इंटरेस्टेड नहीं हैं और वह नवाब से ज़्यादा कबाब्स में इंटरेस्ट लेते हैं.

एक और ट्रोल जिन्होंने सोनम कपूर की शादी में उनके साधारण से कुर्ता-पजामा पहनने पर सवाल किया, को जवाब देते हुए सैफ कहते हैं कि शादी सोनम की थी, उनकी नहीं.

NETFLIX का सेक्रेड गेम्स का सीजन-2 जल्द ही नेटफिल्क्स पर आने वाला है। सेक्रेड गेम्स सीजन-1 में सैफ अली के काम को बहुत सराहा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here