परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘साइना’ का ट्रेलर रिलीज

कुछ देर पहले ही रिलीज हुए ट्रेलर को फैन्स पसंद कर रहे हैं और लाइक्स और कमेंट्स के जरिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। कुछ ही देर में ट्रेलर को 25 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

0
1477

परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘साइना’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कुछ देर पहले ही रिलीज हुए ट्रेलर को फैन्स पसंद कर रहे हैं और लाइक्स और कमेंट्स के जरिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। कुछ ही देर में ट्रेलर को 25 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। 2 मिनट 48 सेकेंड के ट्रेलर में न सिर्फ कई अच्छे डायलॉग्स देखने को मिल रहे हैं जबकि कई सीन्स भी दिल की छू रहे हैं।

‘रास्ते पर चलना एक बात है बेटा और रास्ता बनाना दूसरी बात, तू न बेटा वो दूसरी बात करने की सोच’, ‘साइना’ के ट्रेलर की शुरुआत इस डायलॉग से होती है। इसके बाद नन्ही साइना से लेकर विजेता बनने तक के सफर के दौरान सामने आए सभी पल का जिक्र किया जाता है। ट्रेलर में कई ऐसे डायलॉग्स हैं जो मोटिवेट करते हैं, जिनमें से एक में साइना की मां कहती हैं- ‘शेरनी है तू.. साइना नेहवाल है तेरा नाम’।

बता दें कि फिल्म 26 मार्च को रिलीज होगी। हालांकि फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा था। फिल्म में परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं, जबकि पहले ‘साइना’ का किरदार श्रद्धा कपूर निभाने वाली थीं, लेकिन अलग अलग वजहों से आखिरकार फिल्म परिणीति चोपड़ा को मिल गई। याद दिला दें कि इससे पहले हाल ही में परिणीति फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में नजर आई थीं।

गौरतलब है कि फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते ने किया है। वहीं ट्रेलर से पहले हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था। टीजर की शुरुआत बैडमिंटन कोर्ट से होती है, जहां परिणीति कंधे पर तिरंगा रखकर दौड़ती नजर आती हैं। इसके बाद परिणीति प्रैक्टिस करती हुई दिखती हैं। टीजर में परिणीति की आवाज में एक डायलॉग सुनने को मिलता है जिसमें वह कहती हैं, ‘सामने कोई भी हो मैं तो बस मार दूंगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here