सलमान खान ने ट्विटर पर मारा प्रियंका चोपड़ा ताना….

0
336

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर रहने वाली प्रियंका जल्द ही सलमान खान के साथ ‘भारत’ से कमबैक कर रही हैं। फिल्म को अली अब्बास डायरेक्ट कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में सलमान ने प्रियंका को लेकर ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद प्रियंका ने भी ऐसा जवाब दिया जो शायद सलमान ने भी नहीं सोचा होगा।

दरअसल, सलमान ने प्रियंका को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा आपकी घर वापसी पर स्वागत है। जल्दी मिलता हूं आपसे…वैसे हमारी फिल्म हिन्दी है।सलमान खान ने अपने ट्वीट में प्रियंका चोपड़ को टैग करने के साथ अतुल अग्निहोत्री और अली अब्बास जफर को भी टैक किया। इसके साथ ही सलमान खान ने फिल्म की रिलीज डेट को भी ट्वीट में बताया है। सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

सलमान खान के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, यूपी बरेली की पली बड़ी हूं जनाब। देशी गर्ल हमेशा से हूं। मैं फिल्म भारत का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। सेट पर सभी से मिलते हैं।

प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ पहले तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘सलाम-ए-इश्क’ फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आई थीं। फिल्म ‘भारत’ सलमान खान की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फिल्म का करीब 180 करोड़ रुपए का बजट है। फिल्म ‘भारत’ साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय’ फादर की कहानी पर आधारित है। फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा रोमांस करते हुए नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं। फिल्म को अतुल अग्निहोत्री ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म भारत की शूटिंग सलमान खान ने शुरू भी कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here