सलमान ने कहा- ‘मैं Bigg Boss के फॉर्मेंट को पसंद नहीं करता हूं।

सलमान ने कहा- 'मैं इस फॉर्मेंट को पसंद नहीं करता हूं। एंडेमॉल और कलर्स ने लोगों को चुनकर उन्हें घर में लॉक करना पसंद है। इसके बाद इन लोगों के साथ मुझे डील करना पड़ता है।'

0
313

सलमान खान (Salman Khan) बीते कई साल से ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) होस्ट कर रहे हैं। इस साल भी ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन को सलमान ही होस्ट करेंगे। ऐसे में अगर यह कहे कि बिग बॉस का चेहरा सलमान बन गए हैं तो बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। खास बात यह है कि बिग बॉस न केवल कंटेस्टेंट बल्कि सलमान खान की फीस की वजह से भी लाइमलाइट में रहता है।

सलमान खान ने हाल ही में एक वेबसाइट से इंटरव्यू के दौरान ‘बिग बॉस’ शो से जुड़ी कई सारी बातें बताई। इस इंटरव्यू के दौरान सलमान से बिग बॉस के फॉर्मेट को लेकर सवाल किया गया। जवाब में सलमान ने कहा- ‘मैं इस फॉर्मेंट को पसंद नहीं करता हूं। एंडेमॉल और कलर्स ने लोगों को चुनकर उन्हें घर में लॉक करना पसंद है। इसके बाद इन लोगों के साथ मुझे डील करना पड़ता है।’

सलमान ने आगे कहा- ‘कभी मुझे मजा आता है लेकिन कभी बिल्कुल भी मजा नहीं आता। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।’ खबरों की मानें तो मेकर्स ने इस बार शो को हिट बनाने के लिए पूरा जोर लगा दिया है। बिग बॉस सीजन 12 फ्लॉप रहा था ऐसे में कंटेस्टेंट का चुनाव मेकर्स बहुत ध्यान से कर रहे हैं। इस बीच कई सेलिब्रिटीज के नाम चर्चा में बने हुए हैं।

इन स्टार्स में जय भानुशाली, माही विज, विवेक दहिया, एमटीवी रोडीज फेम नवजोत गुरुदत्त और पीले साड़ी के नाम से लोकसभा चुनाव में पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी का नाम भी सुर्खियों में बना हुआ है। आपको बता दें, इस बार ‘बिग बॉस’ का सेट लोनावला की बजाय गोरेगांव में लगेगा। कहा जा रहा है कि इस बार कॉमनर्स भी नजर नहीं आएंगे साथ ही थीम में बदलाव देखने को मिलेगा।

पिछले साल यानी कि ‘बिग बॉस सीजन 12’ को दीपिका कक्कड़ ने जीता था। दूसरे नंबर पर श्रीसंथ रहे थे। हर बार बिग बॉस टीआरपी में मजबूत पकड़ रखता है। हालांकि बीते साल शो की टीआरपी लगातार गिरती दिखी। ऐसे में शो हिट कराने को लेकर मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here