सलमान खान के पड़ोसी ने उन पर लगाया परेशान का आरोप……

0
387
salman khan

सलमान खान वैसे तो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते है। लेकिन अब जो खबरें आ रही है  वाकई हैरान करने वाली है जिसे सुनकर उनके फैंस को एक जोर का  झटका लगने वाला है,खबर ही कुछ ऐसी है  कि  सलमान एक  परिवार को प्रॉपर्टी के लिए परेशान कर रहे है।  दअरसल एक बुजुर्ग दंपत्ति ने उनपर जमीन के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है। मामला मुंबई के करीब पनवेल का है, जहां सलमान खान का फार्महाउस है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तीन साल पहले अमेरिका से मुंबई लौटे बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनिता कक्कड़ पनवेल स्थित अपनी जमीन पर बंगला बनवाना चाहते हैं। लेकिन सलमान खान की ओर से उन्हें परेशान किया जा रहा है। लेकिन, अब इस दंपत्ति की माने तो पहले जब वो फार्म हाउस पर आते-जाते थे तब तक सलमान उन के लिए अच्छे पड़ोसी बने रहे लेकिन, जब अमेरिका से लौटने के बाद वो यहां बंगला बनाना चाहते है तो उन्हें परेशान किया जा रहा है। साल 1996 में कक्कड़ परिवार ने यह ज़मीन साढ़े 27 लाख रुपए में खरीदी थी। खरीदते वक्त सलीम ख़ान से इसके लिए इजाजत भी ली गई थी।

साथ ही कक्कड़ दंपत्ति का आरोप है कि सलमान ने फार्म हाउस के पास गेट लगा दिया है जिससे वो फार्म हाउस पर नहीं जा पा रहे हैं। कक्कड़ परिवार ने यह भी कहा है कि वहां सलमान ख़ान के घोड़ों के लिए भी लाइटें लगाई गई हैं लेकिन, उनके परिवार को बिजली उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। परिवार के मुताबिक ज़मीन का मालिकाना हक होते हुए भी वो वहां अपना नया घर नहीं बनवा पा रहे साथ ही उन्हें बिजली जैसी बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं। कक्कड़ परिवार ने यह भी कहा कि वन विभाग के जिस अधिकारी ने इस बाबत सलमान के परिवार के खिलाफ आवाज उठाई उसका तबादला कर दिया गया।

 पीड़ित परिवार ने यह भी कहा कि जब उन्होंने इस पूरे मामले में फॉरेस्ट मिनिस्टर सुधीर मुनगंटीवार से मिलकर न्याय मांगा तो उन्हें न्याय का आश्वासन दिया गया पर कुछ दिनों बाद सलमान ख़ान सुधीर मुनगंटीवार के घर पार्टी करते दिखे। कक्कड़ परिवार का कहना है कि सलमान और उनका परिवार रसूखदार है इसलिए उनकी सुनवाई नही हो रही है। सलमान और उनके परिवार पर लगाए आरोप कक्कड़ परिवार और उनकी वकील आभा सिंह के हैं। हालांकि इस मामले में अभी तक सलमान ख़ान, उनके परिवार या लीगल टीम का कोई पक्ष सामने नहीं आया है।
 
आपको बता दे कि सलमान खान फिलहाल भारत में नहीं है। वह ‘द-बैंग’ टूर  के लिए पर देश से बाहर हैं। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि  द बैंग टूर खत्म हो जाने के बाद सलमान खान जब भारत आएगें तो कैसे वो  इस मसले को सुलझाते है।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here