सलमान खान ने पर्सनल ज़िन्दगी के बारे में खुलकर कहा-इनके बिना नहीं रह पाउंगा।

अक्सर सलमान खान (Salman Khan) मीडिया के सामने अपने दिल की बातें भी रखते रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी जिंदगी में इन सभी विवादों को लेकर बड़ी बात बोली है।

0
417

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) फिल्मों के अलावा अपनी जिंदगी में काफी विवादों को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। 90 दशक से लेकर साल 2000 के दौरान तक उनका नाम कई विवादों के साथ जुड़ चुका है। हिट एंड रन केस से लेकर काला हिरण केस (Black Buck) में उनका नाम आ चुका है। उन्हें विवादित स्टार किड कह दिया जाए तो हैरानी वाली बात नहीं होगी।

इन विवादों पर अक्सर सलमान खान (Salman Khan) मीडिया के सामने अपने दिल की बातें भी रखते रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी जिंदगी में इन सभी विवादों को लेकर बड़ी बात बोली है। इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर काफी चर्चा में है। वह फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं।

भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वह अपनी जिंदगी में अपने किसी भी पल को मिटाना नहीं चाहते जिनका उन्हें अच्छे से अनुभव हुआ है। इन्हीं पल और अनुभव की वजह से वह आज खुद को इंसान मानते हैं। वह कहते हैं कि उनकी जिंदगी का हर चैप्टर बहुत मजेदार है।

सलमान खान (Salman Khan) ने ये बातें उस सवाल के जवाब में कही जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी जिंदगी के किसी भी चरण को मिटाना या दोहराना चाहेंगे? उन्होंने कहा कि, ये मेरे लिए बेहद मुश्किल सवाल की तरह है कि मेरी जिंदगी के सभी चैप्टर बहुत मजेदार हैं। और जब तक ये चैप्टर मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं होंगे, मैं नहीं रह पाउंगा। मेरी जिंदगी में जो कुछ भी हुआ है उनकी वजह से मैं यहाँ हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here