सलमान खान के कारण ही मैं आज जिंदा हूं : पूजा डडवाल

0
316

सलमान खान के साथ फिल्‍म वीरगति में नजर आ चुकीं अभिनेत्री पूजा डडवाल ने अभिनेता को धन्‍यवाद कहा है. पूजा को अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज किया जा चुका है. पिछले दिनों पूजा तब अचानक चर्चा में आई थीं जब खबरें आई कि वे टीबी की बीमारी से जूझ रही हैं और उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है. उनके पति और घरवालों ने उन्‍हें अकेला छोड़ दिया था. उस वक्‍त पूजा की मदद करने के लिए सलमान खान आगे आये.

सलमान को जैसे ही पूजा की हालत के बारे में पता चला उन्‍होंने तुरंत उनकी मदद की. काफी अरसे से टीबी और फेफड़ों से संबंधित बीमारी से जूझ रहीं पूजा डडवाल अब ठीक हो गई हैं.

उन्‍होंने मुंबई मिरर को बताया,’ मुझे अभी कैसा महसूस कर रही हूं यह मैं बयां नहीं कर सकती. जब मुझे अस्‍पताल (2 मार्च) में भर्ती कराया गया था तो मुझे लगा था मैं बिस्‍तर में डिप्रेशन और बीमारी से मर जाऊंगी. मैं उम्‍मीद छोड़ दी थी. भयानक खांसी और सांस लेने में तकलीफ की वजह से मैं काफी कमजोर हो गई थी. मैंने फैसला किया कि मैं लड़ूंगी और हार नहीं मानूंगी.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ मैं सलमान की शुक्रगुजार हूं जिन्‍होंने मेरा सपोर्ट किया. उनके बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन ने मेरे कपडों से लेकर साबुन, डायपर्स, खाना से लेकर दवाई तक हर चीज का ख्‍याल रखा. अगर मैं आज जिंदा हूं और इससे बचकर निकल पाई हूं तो सिर्फ सलमान की वजह से.’

पूजा डडवाल को जब अस्पताल में भर्ती किया गया था तब उनका वजह मात्र 23 किलो था. अब उनका वजन बढ़ा है और अब उनका वजन 43 किलो हो गया है. पूजा ठीक होने के बाद गोवा रवाना हो गईं हैं.

बता दें कि पूजा ने साल 1995 में फिल्‍म ‘वीरगति’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट सलमान खान थे. पूजा ने कई फिल्‍मों के अलावा सीरीयल्‍स में भी काम किया हैं. वे आखिरी बार साल 2004 में फिल्‍म ‘हिंदुस्तान’ में दिखी थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here