6 महीने बाद ‘राधे’ की शूटिंग पर लौटे सलमान खान, बोले- अच्छा लग रहा

Bigg Boss-14 का प्रीमियर एपिसोड शूट करने के बाद सलमान खान (Salman Khan) अब अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

0
1098

Bigg Boss-14 का प्रीमियर एपिसोड शूट करने के बाद सलमान खान (Salman Khan) अब अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। सलमान खान ने फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के शूटिंग सेट पर 6 महीने बाद वापसी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। हालांकि फिल्म के एक गाने की शूटिंग बाकी है। फिल्म की शूटिंग मार्च तक पूरी होनी थी, लेकिन कोरोना lockdown के चलते ऐसा संभव नहीं हो सका। अब सलमान ने शूटिंग सेट पर वापसी की अपनी एक तस्वीर फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सलमान फोटो में ब्लैक कूल जैकेट में नजर आ रहे हैं। एक्टर के पीछे कैमरा तो सामने कार और बाइक है। इस फोटो के साथ सलमान ने कैप्शन ने लिखा- ‘6.5 महीने के बाद शूट पर लौटा। अच्छा लग रहा है। #राधे।’ वहीं दिशा पाटनी ने फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग शुरू करने का ऐलान अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म के सेट पर कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए खास व्यवस्था की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई से बाहर शूट के दौरान रोज-रोज के ट्रैवल से बचने के लिए प्रोडक्शन टीम ने एनडी स्टूडियो के पास एक होटल किया है जहां पर सभी टेक्निशियंस रहेंगे। उन्हें शूट के दौरान बाहरी लोगों से मिलने की अनुमति नहीं रहेगी। पूरे क्रू का कोरोना टेस्ट किया जा चुका है, जिसमें सभी निगेटिव आए हैं। जल्द ही दूसरा टेस्ट लिया जाएगा, जिसमें एक्टर्स और कोर टीम शामिल होगी।

किसी को कोई कन्फ्यूजन हो इसके लिए क्रू को स्पेशल वीडियो के जरिए सेट पर फॉलो किए जाने वाले प्रोटोकॉल्स की जानकारी दी जा चुकी है। सोर्स ने बताया कि सेट पर हाइजीन और अनुशासन बरतने के लिए डॉक्टरों की टीम के साथ-साथ सलमान खान की अपनी पर्सनल टीम भी मौजूद होगी।

आपको बता दें कि ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ फिल्म में सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी हैं। दिशा और सलमान को ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए देखने के लिए फैन्स बेहद उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here