‘कलंक’ के सेट पर हो रहीं अजीबो-गरीब घटनाएं, पहले हीरो-हीरोइन हुए घायल अब हुआ ये कांड

0
463

करण जौहर इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘कलंक’ को लेकर काफी उत्साहित हैं । फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त लीड रोल में होंगे । फिलहाल फिल्म के सेट से एक बुरी खबर आई है ।

खबरों की मानें तो करण जौहर की इस फिल्म पर ‘कलंक’ लग चुका है । दरअसल, बरसात के चलते ‘कलंक’ का पूरा सेट गिर गया और शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी । इससे पहले सेट पर आलिया, वरुण और आदित्य के घायल होने की खबर भी आ चुकी है ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का सेट चित्रकूट ग्राउंट में तैयार किया गया था । यहीं पर शूटिंग हो रही थी । मुंबई में हो रही तेज बारिश के चलते फिल्म का सेट गिर गया । इसके बाद मेकर्स ने सेट के बचे हुए हिस्से पर शूटिंग की ।

यहां 20 दिन का शेड्यूल था । यह घटना होने के बाद शूटिंग दो हफ्ते के लिए कैंसिल कर दी गई है । मेकर्स ने फैसला लिया है कि अब वो बारिश रुक जाने का इंतजार करेंगे । इसके बाद ही फिर से सेट बनाया जाएगा और शूटिंग शुरू होगी ।

सेट को अमृत महल ने तैयार किया था । पहले फिल्म के तीन स्टार घायल हुए । अब सेट ही टूट गया । ऐसा लग रहा है जैसे करण जौहर की इस फिल्म पर ‘कलंक’ लग गया हो । फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 25 साल बाद साथ नजर आएंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here