संजय मांजरेकर कमेंट्री पैनल से बाहर, कहा- ‘हो सकता है BCCI मेरे काम से खुश न हो।’

मांजरेकर ने ट्वीट कर लिखा - हो सकता है कि बीसीसीआई (BCCI) मेरे काम से खुश नहीं होगा, बतौर प्रोफेशनल मैं इसे स्वीकार करता हूं.

0
4073

BCCI ने पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) को कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया है. ऐसे में कयास लग रहे थे कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड मांजरेकर के कमेंट्री करने के तरीके से खुश नहीं है जिसके कारण उन्हें कमेंट्री पैनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. अब खुद संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है. मांजरेकर ने Tweet कर लिखा है कि ‘मैंने कमेंट्री करने को हमेशा अपना बड़ा सौभाग्य माना, ना कि अपना हक, मेरे से कमेंट्री करवाना और ना करवाना उन लोगों पर है जो मुझे काम पर रखते हैं, मैं इसका आदर करता हूं. हो सकता है कि बीसीसीआई (BCCI) मेरे काम से खुश नहीं होगा, बतौर प्रोफेशनल मैं इसे स्वीकार करता हूं.

आपको बता दें कि संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) अपने कमेंट्री के दौरान खिलाड़ियों को लेकर ऐसी बातें कर डालते थे जिससे खिलाड़ी खफा हो जाते थे. वर्ल्ड कप 2019 के दौरान रविंद्र जडेजा को मांजरेकर ने टुकड़ों में परफॉर्मेंस करने वाला खिलाड़ी कहा था जिससे जडेजा भी काफी नाराज हो गए थे. खबरों की मानें तो BCCI संजय के कमेंट्री के दौरान खिलाड़ियों की आलोचना किए जाने से खुश नहीं था. यही कारण रहा जिसके कारण मांजरेकर को BCCI ने कमेंट्री पैनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया. बता दें कि भारत – साउथ अफ्रीका के पहले वनडे मैच के दौरान मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) कमेंट्री करते हुए नजर नहीं आए थे जिसके बाद ऐसी बातें होने लगी थी.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण भारत- दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया है, साथ ही IPL को भी 14 अप्रैल कर स्थगित करने का फैसला BCCI ले लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here