सुशांत सिंह राजपूत के अपने पिता से अच्छे संबंध नहीं थे – संजय राउत

शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि सुशांत के उनके पिता से अच्छे संबंध नहीं थे. इसके साथ ही संजय राउत ने यह भी सवाल किया कि सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता से मिलने कितनी बार पटना गए थे.

0
370

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को जल्द ही 2 महीने पूरे हो जाएंगे. मामले को लेकर अब तक 40 से भी ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. अब मामले की जांच CBI के सुपुर्द कर दी गई है. इसी बीच शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर मुखपत्र सामना में एक आर्टिकल लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि सुशांत के उनके पिता से अच्छे संबंध नहीं थे. इसके साथ ही संजय राउत ने यह भी सवाल किया कि सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता से मिलने कितनी बार पटना गए थे.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर संजय राउत (Sanjay Raut) के इस बयान पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही शिवसेना नेता की आलोचना भी कर रहे हैं. एएनआई के मुताबिक संजय राउत ने अपने लेख में लिखा, “यह सच है, सुशांत कितनी बार अपने पिता से मिलने पटना गए थे? मुझे उनके पिता के प्रति सहानुभूति है, लेकिन कई चीजें ऐसी हैं जो सामने आ जाएंगी. सुशांत सिंह राजपूत के अपने पिता से अच्छे संबंध नहीं थे.” बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच को लेकर बिहार और महाराष्ट्र सरकार में भी खींचतान जारी है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, सोन चिरैया, एम.एस धोनी, छिछोरे और केदारनाथ जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here