सारा अली खान ने करीना कपूर से मांगी सहायता……

0
331
saifreena

बॉलीवुड स्टार्स ने पूरी दुनिया में अपनी एक अलग जगह बनाई है। स्टार्स ने अपने अभिनय के दाम पर लोखों करोड़ो फैन है, वह उसी तरह अपने बच्चों को भी एक बॉलीवुड के जारिए पूरी दुनिया में अपनी एक अलग छवि बनाए उन्हें लोग उनके काम के वजह से पहचाने इसके लिए वह उनकी छोटी-छोटी चीजों का पूरा ध्यान रखते है। जैसे कि श्रीदेवी कि और सैफ अली खान कि बेटी जह्नावी कपूर और सारा अली खान इस साल बॉलीवुड में डब्यू करने जा रही है।

फिल्म धड़क से श्रीदेवी कि बेटी जह्नावी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। भले ही श्री देवी इस दुनिया कोे अलविदा कहे चुकी है लेकिन अपनी बडी बेटी जह्नावी के साथ फिल्म धडक के सेट पर हर समय साथ रहती थी और जह्नावी को उनकी काम के लिए समझती थी। लेकिन फिल्म कि रिलीज से पहले ही श्री देवी कि आंखे हमेशा के लिए बन्द हो गई और उनकी इच्छा अपनी बेटी को पर्दे पर देखने कि आखिरी इच्छा बन के रहे गई फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।

आपको बता दे कि सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से डब्यू करने जा रही है। लेकिन इस फिल्म को लेकर आए दिन विवादों में घिरी नजर आती है। खैर, जो भी हो, लेकिन सारा के पास एक सपॉर्ट सिस्टम तो हमेशा से ही है और वह हैं उनकी नई मॉम करीना कपूर खान। करीना और सारा की शुरुआत से ही अच्छी बॉन्डिंग रही है। सारा के डेब्यू को लेकर भी करीना ने काफी दिलचस्पी दिखाई और उन्हें ग्रूम करने में मदद की…और अब एक बार फिर करीना सारा की मदद के लिए आगे आई हैं। दरअसल करीना ने सारा को उनकी आने वाली फिल्म सिंबा के लिए अपना मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट पॉम्पी दे दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here