‘तू आशिकी’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने मेकर्स को दे डाली धमकी…

0
760
tu aashqui serial

टीवी शो ‘तू आशिकी’ की लीड एक्‍ट्रेस जन्‍नत जुबैर रहमानी पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। शो में जन्‍नत जुबैर रहमानी और रित्विक अरोड़ा के किसिंग सीन को लेकर हंगामा बरपा है। इस सीन को लेकर जन्‍नत की मां ने ऐतराज जताया था फिर जन्‍न्‍त के पापा का भी बयान सामने आया था। अब जन्‍नत ने इस पूरे मामले पर एक बड़ा फैसला लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक जन्नत जुबैर रहमानी ने कहा है कि अगर शो में ऐसे ही इंटीमेट और किसिंग सीन रहे तो मैं शो में आगे काम नहीं कर सकूंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जन्‍नत के पेरेंट्स पिछले दिनों ही प्रोड्यूसर्स से मिल के अपना पक्ष रख चुके हैं।

खबर के मुताबिक, जन्‍नत इस शो की शूटिंग अच्‍छे से कर रही थीं। जब उन्‍हें अपने कोस्‍टार रित्विक अरोड़ा को किस करने को कहा गया तो उन्‍हें कुछ ठीक नहीं लगा। उन्‍होंने अपनी मां को सेट पर बुला लिया।  इस बारे में जन्‍नत के पेरेंट्स ने मेकर्स और प्रोड्यसर्स से बात की।

जन्‍नत के पेरेंट्स ने कहा कि, अगर मेकर्स शो में इंटीमेट सीन नहीं हटाते तो बिना नोटिस पीरीयड दिये उनकी बेटी शो छोड़ देगी। अब अगर क्रियेटिव टीम उनकी बातों पर गौर नहीं करती है तो उन्‍हें बोल्‍ड स्‍टेप उठाना ही होगा।

आपको बता दें कि जन्‍नत ने शो की डिमांड पर कई रोमांटिक सीन किये थे लेकिन जब बात किसिंग सीन की आई तो उन्‍हें कुछ ठीक नहीं लगा.  हाल ही में जन्‍नत के पिता ने कहा था, मेरी बेटी एक अच्‍छी एक्‍ट्रेस हैं. जब हमने शो साइन किया था तब ही ये फैसला कर चुके थे कि जन्‍नत को स्‍क्रीन पर क्‍या करना है और क्‍या नहीं। हम चाहते हैं कि वो अच्‍छा काम कर शानदार एक्‍टर बनकर उभरे , न कि एडल्‍ट सीन करके और किसिंग सीन करके. इस बात को लेकर हमने मेकर्स के साथ एग्रीमेंट साइन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here