भाजपा ने राजनीति को ‘‘बहुत तुच्छ” बना दिया है – शरद यादव

शरद यादव ने राहुल गांधी की नागरिकता का मुद्दा उठाने के लिए BJP की निंदा करते हुए कहा कि भाजपा ने राजनीति को ‘‘बहुत तुच्छ'' बना दिया है.

0
139

लोकतांत्रिक जनता दल प्रमुख शरद यादव (Sharad Yadav) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की नागरिकता का मुद्दा उठाने के लिए BJP की निंदा करते हुए मंगलवार को कहा कि भाजपा ने राजनीति को ‘‘बहुत तुच्छ” बना दिया है. राहुल गांधी की नागरिकता को लेकर मिली शिकायत पर गृह मंत्रालय ने उन्हें नोटिस जारी कर एक पखवाड़े के भीतर ‘तथ्यात्मक स्थिति’ की जानकारी देने को कहा है.

शरद यादव ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं भाजपा द्वारा राहुल गांधी की नागरिकता का मुद्दा उठाए जाने की कड़ी निंदा करता हूं. जब राजग को भरोसा हो गया है कि वह सरकार नहीं बना पाएगी तो वह ऐसे गैर-मुद्दे बाजार में फैला रही है. मुझे कहते हुए दुख हो रहा है कि भाजपा ने पिछले पांच साल में राजनीति को काफी तुच्छ बना दिया। यह पार्टी हमेशा या तो झूठे वादों या गैर मुद्दों में उलझी रहती है.” उन्होंने कहा, ‘‘आम जनता को ऐसी चीजों से कोई लेना-देना नहीं हे. उन्हें बस इससे मतलब है कि कोई पार्टी तथा सरकार उनके कल्याण और विकास के लिए क्या कर रही है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here