शर्मीला टैगोर, कांग्रेस की टिकट से गुरुग्राम से लड़ सकती हैं चुनाव

वायरल खबर के मुताबिक शर्मिला कांग्रेस पार्टी की तरफ से गुरुग्राम से चुनाव लड़ सकती हैं। बीते काफी दिनों से यह खबर वायरल हो रही हैं।

0
172

लोकसभा चुनाव के दौरान कई सेलिब्रिटीज ने पार्टियों का दामन थामा। इन सेलिब्रिटीज में उर्मिला मातोंडकर, हेमा मालिनी और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को टिकट भी मिला। वहीं कुछ सेलिब्रिटीज के नाम तो आए लेकिन वह सिर्फ अफवाह साबित हुए। इस बीच बॉलीवुड की एक और हीरोइन का नाम चुनावी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। खबरों की मानें तो शर्मिला टैगोर भी जल्द राजनीतिक सफर की शुरुआत कर सकती हैं।

वायरल खबर के मुताबिक शर्मिला (Sharmila Tagore) कांग्रेस पार्टी की तरफ से गुरुग्राम से चुनाव लड़ सकती हैं। बीते काफी दिनों से यह खबर वायरल हो रही हैं। हालांकि पार्टी या फिर एक्ट्रेस की तरफ से इस बात का कोई भी आधिकारिक एलान नहीं किया गया है। कांग्रेस पार्टी की ओर से हाल ही में उर्मिला मातोंडकर को उत्तर मुंबई से तो वहीं भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से टिकट मिला।

राव इंद्रजीत सिंह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में चले गए है, इस कारण कांग्रेस के पास इस क्षेत्र में कद्दावर नेता का अकाल सा पड़ गया है। गत चुनाव में कांग्रेस को तीसरे नंबर रहते हुए करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस कारण कांग्रेस की ओर से इस बार नवाब मंसूर अली खान पटौदी की पत्नी एवं सिने तारिका शर्मिला टैगोर को चुनावी दंगल में उतारने की चर्चा गर्म है।

उनको चुनाव में मैदान उतारने के पीछे तर्क दिए जा रहे है कि वह मुस्लिम समुदाय के साथ हिंदुओं के भी वोट हासिल कर सकती है। इसके अलावा उनके पंजाबी समाज के भी अच्छे खासे वोट लेने की संभावना है। शर्मिला के बेटे सैफ की शादी करीना कपूर से हुई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि पंजाबी वोट भी उनके पाले में आ सकते हैं। शर्मिला ही नहीं इससे पहले भी कई सेलिब्रिटी के नाम की चर्चा हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here