शत्रुघ्न सिन्हा ने किया PM मोदी-शाह पर हमला, बोले- बोले याद रखिए न्यूटन का तीसरा नियम

बीजेपी की ओर से सबसे वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का गांधीनगर से टिकट कटने पर बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी मुखर हो उठे हैं.

0
101

बीजेपी (BJP) की ओर से सबसे वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी (LK Advani) का गांधीनगर से टिकट कटने पर बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) भी मुखर हो उठे हैं. उन्होंने एक के बाद एक कई Tweet कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर की तरफ इशारा कर निशाना साधा. शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी नेतृत्व को न्यूटन का तीसरा नियम याद दिलाते हुए कहा कि हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. शत्रुघ्न सिन्हा ने लालकृष्ण आडवाणी को पितातुल्य बताते हुए उनके साथ पार्टी में हुए सलूक पर नाराजगी जाहिर की. बीजेपी ने काफी दिनों से नेतृत्व से बागी तेवर अख्तियार करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा का भी टिकट काट दिया है. शत्रुघ्न बिहार की पटना साहिब सीट से सांसद हैं. इस पार पार्टी ने उनका पत्ता साफ कर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को इस सीट से चुनाव मैदान में उतारा है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में कहा- सरजी, राफेल बाबा, चालीस चौकीदार का किरदार निभाने की जगह अगर कुछ कर सकते हैं सुधार करने वाले कुछ कदम उठाइए. नुकसान की भरपाई के लिए पहल करिए. फिर भी यह दुखद और शर्मनाक है…आपके लोगों ने जो किया है, उसकी आशंका पहले से थी….पार्टी के सबसे सम्मानित मित्र, दार्शनिक, मार्गदर्शक, पिता तुल्य आडवाणी के पार्टी प्रस्थान का आह्वान कर दिया गया. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने दूसरे ट्वीट में आडवाणी की सीट गांधीनगर से अमित शाह को उतारे जाने पर भी सवाल खड़े किए.

उन्होंने कहा कि अमित शाह की लालकृष्ण आडवाणी जैसी न छवि है और न ही कद. यह जानबूझकर किया गया. देश के लोगों के साथ अच्छा नहीं हुआ. वह पिता के समान हैं. उनके साथ इस सलूक की इजाजत नहीं दी जा सकती. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- जो आप और आपके लोगों ने मेरे साथ किया, वह अब भी सहनीय है. मैं जवाब देने के लिए सक्षम हूं. न्यूटन का तीसरा नियम याद रखिए. हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी और अब लालकृष्ण आडवाणी के साथ जो हुआ, उसे लोग देख रहे हैं.यह एक आदमी और दो लोगों की कंपनी की ओर से किया जा रहा है. जय हिंद.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here