जम्मू-कश्मीर : शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, एसपीओ शहीद

शोपियां जिले के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में शुक्रवार की सुबह तीन आतंकियों को मार गिराया गया है।

0
782

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। शोपियां जिले के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में शुक्रवार की सुबह तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। हालांकि एक एसपीओ शहीद हो गया है, जबकि एक जवान घायल हो गया है। 

जानकारी के अनुसार, दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के बडगाम के होमहिना गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर तलाशी अभियान शुरू किया गया। सुरक्षा बलों ने पूरे गांव को घेरकर घर-घर तलाशी ली। सभी प्रवेश व निकास द्वार को सील कर दिया गया है।

इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। शुक्रवार की सुबह सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। हालांकि मुठभेड़ में एक जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ शहीद हो गए। जबकि एक जवान घायल हो गया।

घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान चल रहा है। मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार, शहीद एसपीओ की शिनाख्त मोहम्मद अल्ताफ के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here