अपने इस्तीफे पर अडिग हैं सिद्धू, उठाए गए मुद्दों से पीछे नहीं हटेंगे‍!

वहीं नवजोत सिद्धू का कहना है कि वह कोई भी बलिदान देने के लिए तैयार हैं लेकिन सिद्धांतों पर टिके रहेंगे।

0
644

पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार से उनसे मिलने वाले पार्टी नेताओं को स्पष्ट कर दिया है कि वह उठाए गए मुद्दों से पीछे नहीं हटने वाले हैं और अपने इस्तीफे पर अडिग हैं। मंगलवार को पीपीसीसी प्रमुख के पद से इस्तीफे के बाद सिद्धू ने बुधवार तड़के तक अपने करीबी सहयोगियों से मुलाकात की। युवा कांग्रेस के कुछ नेता भी उनसे नाश्ते पर मिले। सिद्धू के साथ दो घंटे से अधिक समय बिताने वाले एक विधायक ने ‘दैनिक ट्रिब्यून’ को बताया कि सिद्धू अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे।

वहीं नवजोत सिद्धू का कहना है कि वह कोई भी बलिदान देने के लिए तैयार हैं लेकिन सिद्धांतों पर टिके रहेंगे।

उधर विधायक ने कहा, ‘उन्होंने हमें स्पष्ट रूप से कहा कि अगर कोई उनके साथ खड़ा होने को तैयार नहीं है, तो भी वह आगे बढ़ते रहेंगे और तब तक लड़ते रहेंगे जब तक कि उनका पंजाब का सपना पूरा नहीं हो जाता।’

एक अन्य नेता ने कहा, ‘सिद्धू फोन पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं। अगर पार्टी उन तक संदेश पहुंचाना चाहती है, तो जब तक वे पटियाला में उनसे मिलने नहीं जाते, वह उनसे संपर्क नहीं कर सकते।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी आलाकमान नहीं चाहता था कि सिद्धू चन्नी के नेतृत्व में सरकार बनाने की परदे के पीछे की बातचीत को सार्वजनिक करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here