बंगाल रणजी टीम के 7 सदस्य पाए गए कोविड पॉजिटिव, अभ्यास मैच हुआ रद्द

कोरोना संक्रमित पाए गए खिलाड़ियों में सुदीप चटर्जी, अनुस्तुप मजूमदार, काजी जुनैद सैफी, गीत पुरी, प्रदीप्त प्रमाणिक और सुरजीत यादव का नाम शामिल है.

0
483

बंगाल रणजी क्रिकेट टीम (Bengal Cricket Team) के सात सदस्यों का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जानें के बाद प्रदेश टीम को शीर्ष घरेलू प्रतियोगिता की तैयारियों से पहले बड़ा झटका लगा है. कोरोना पॉजिटिव पाए गए इन सातो शख्स में एक वरिष्ठ सहयोगी कर्मचारी हैं. वहीं अन्य छह सदस्य खिलाड़ी हैं.

वहीं खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए जानें के बाद प्रमुख टूर्नामेंट से पहले मुंबई के साथ खेले जानें वाले बंगाल के दो दिवसीय अभ्यास मैच को भी रद्द कर दिया गया है. इसके अलावा सीएबी ने सभी स्थानीय टूर्नामेंट को रोकने का भी निर्णय लिया है और COVID-19 की वर्तमान स्थिति की समीक्षा के लिए आगामी मंगलवार को एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है.

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के भाई एवं CAB के सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने एक बयान जारी करते हुए कहा है, ‘कोविड की मौजूदा स्थिति को देखते हुए बंगाल क्रिकेट संघ ने सभी खिलाड़ियों एवं स्टाफ के RT PCR परीक्षण करवाए थे. उनके टेस्ट आ चूके हैं. इस टेस्ट में कुछ खिलाड़ियों के कोविड टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं. खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाए जानें के बाद सीएबी हर तरह की जरूरी सावधानियां बरत रही है.

खबरों की मानें तो कोरोना संक्रमित पाए गए खिलाड़ियों में सुदीप चटर्जी, अनुस्तुप मजूमदार, काजी जुनैद सैफी, गीत पुरी, प्रदीप्त प्रमाणिक और सुरजीत यादव का नाम शामिल है. इसके अलावा सहयोगी कर्मचारी में सौराशीष लाहिड़ी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here