केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में SOG का नोटिस।

राजस्थान में एक ऑडियो क्लिप द्वारा यह दावा किया गया कि गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) को गिराने की साजिश की गई.

0
421

राजस्थान में एक ऑडियो क्लिप द्वारा यह दावा किया गया कि गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) को गिराने की साजिश (Rajasthan Political Crisis) की गई. इस कथित ऑडियो क्लिप में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) की आवाज का दावा किया है. इस मामले में SOG ने गजेंद्र सिंह शेखावत को नोटिस जारी किया है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के दिल्ली निवास पर नोटिस भेजा गया है. SOG ने अपने नोटिस में पूछताछ के लिए समय मांगा है.

बता दें कि कांग्रेस ने केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार को अस्थिर करने के षड्यंत्र में शामिल होने का आरोप लगाते हुए रविवार को उनके त्यागपत्र की मांग की थी. कांग्रेस ने 17 जुलाई को सोशल मीडिया के हवाले से इस ऑडियो क्लिप को रिलीज करते हुए इसकी जांच की मांग की थी. इस ऑडियो क्लिप के साथ ही गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ कांग्रेस का रवैया आक्रामक रहा है.

वहीं गजेंद्र सिंह शेखावत इन आरोपों को सिरे से खारिज करते रहे हैं. उन्होंने कहा था कि वह हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं लेकिन कांग्रेस का आरोप है कि गजेंद्र सिंह शेखावत अपने वाइस सैंपल देने से मना कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here