लखनऊ में सपा उम्मीदवार पूनम सिन्हा के समर्थन में बेटी सोनाक्षी सिन्हा करेंगी रोड शो ।

लखनऊ से सपा-बसपा गठबंधन की उम्मीदवार पूनम सिन्हा के समर्थन में उनकी बेटी और फिल्म स्टार सोनाक्षी सिन्हा आज दोपहर बाद रोड शो करेंगी।

0
385

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से सपा-बसपा गठबंधन की उम्मीदवार पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) के समर्थन में उनकी बेटी और फिल्म स्टार सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज दोपहर बाद रोड शो करेंगी। वे हजरतगंज में दोपहर तीन बजे से रोड शो के लिए निकलेगी। उनका रोड शो हजरतगंज में जीपीओ से घंटाघर तक जाएगा।

पूनम सिन्हा के नामांकन के समय पति शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूद रहे थे। साथ ही नामांकन के बाद किए गए रोड शो में भी शत्रुघ्न सिन्हा ने हिस्सा लिया था। यह पहली बार होगा जब फिल्म स्टार सोनाक्षी मां के प्रचार के लखनऊ पहुंचेंगी। पूनम सिन्हा का लखनऊ में मुकाबला भाजपा के उम्मीदवार और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से है।

पूनम सिन्हा लखनऊ लोकसभा सीट पर अब तक हुए चुनावों में सबसे धनवान प्रत्याशियों में एक हैं। पूनम सिन्हा की चल और अचल सम्पत्ति करीब 81 करोड़ रुपए की है। पति शत्रुघ्न सिन्हा की सम्पत्ति मिला दें तो दोनों की सम्पत्ति करीब दो अरब (190 करोड़ रुपए) हो जाती है।

सपा प्रत्याशी पूनम सिन्हा की ओर से दिए गए शपथ पत्र के अनुसार जुहू मुम्बई निवासी पूनम सिन्हा की केवल चल सम्पत्ति ही करीब 18.67 करोड़ रुपए की है। वहीं अगर खेत, प्लाट, मकान, फ्लैट की बात की जाए तो करीब 62.65 करोड़ की अचल सम्पत्ति पूनम के नाम है। 1.15 करोड़ के जेवर: करोड़ पति पूनम सिन्हा के शपथ पत्र के मुताबिक 1.15 करोड़ रुपए के जेवर व अन्य मूल्यवान वस्तुएं हैं। जबकि बैंक खातों में 10.68 करोड़ रुपए जमा हैं।

पूनम सिन्हा के पास दिल्ली के हौज खास महरौली 3.9 एकड़ की खेती लायक जमीन है। जबकि पटना, गुडगांव, दिल्ली और जुहू मुम्बई में चार फ्लैट व प्लाट भी हैं। वहीं पति शत्रुघ्न सिन्हा के पास सात फ्लैट हैं। पूनम के पास गैर कृषि वाली जमीन भी बाजार भाव से 50 करोड़ रुपए के करीब है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here