हरियाणा: महेंद्रगढ़ में अब राहुल गाँधी करेंगे जनसभा को संबोधित, सोनिया गाँधी नहीं पहुचेंगी।

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) शुक्रवार को महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) में रैली को संबोधित करने पहुंचने वाली थीं लेकिन यह कार्यक्रम अचानक ही रद्द हो गया।

0
305

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) शुक्रवार को महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) में रैली को संबोधित करने पहुंचने वाली थीं लेकिन यह कार्यक्रम अचानक ही रद्द हो गया। अब कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के लिए वोट की अपील करने राहुल गांधी पहुंचेंगे। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि सोनिया गांधी की यह रैली किन कारणों से रद्द हुई।
इस मौके पर प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा (Bhupender Hooda), कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा (Kumari Sailaja) सहित अन्य नेता भी पहुंचेंगे। गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) में कांग्रेस अध्यक्षा की पहली रैली शुक्रवार को महेंद्रगढ़ में होनी थी। लेकिन शुक्रवार सुबह यह खबर आई है कि अब इस रैली को राहुल गांधी संबोधित करेंगे।

पूर्व सीपीएस राव दान सिंह महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं। राव दान सिंह के प्रचार के लिए अभी कोई स्टार प्रचारक नहीं पहुंचा हैं। नामांकन के दिन पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा आए थे। आज की रैली खेल स्टेडियम में होनी है।

रैली स्थल पर सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों ने वीरवार को मौके का मुआयना किया। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) दोपहर दो बजे रैली स्थल पर पहुंचेंगे। गुरुवार को रैली स्थल का एसपीजी की टीम ने करीब तीन घंटे निरीक्षण किया।

आयोजन स्थल के करीब कॉलेज ग्राउंड में हैलीकॉप्टर उतरेगा। रैली में गुलाम नबी आजाद, प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा, दीपेंद्र हुड्डा, किरण चौधरी, रणबीर महेंद्रा के अलावा भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी मौजूद रहेंगे।

मंच संचालन पूर्व सीपीएस राव दान सिंह करेंगे। हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अभी तक केवल एक रैली को संबोधित किया है। राहुल गांधी ने नूंह में जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की थी। यह उनकी दूसरी रैली होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here