सोनू निगम दोबारा हॉस्पिटल में भर्ती। सी-फ़ूड के कारण हुई एलर्जी।

अस्पताल में दाखिल होने पर सोनू निगम ने बताते हुए लिखा था, 'सी फूड (Sea Food) खाने से ऐसा हो गया हूं । अगर समय रहते मैं हॉस्पिटल नहीं पहुंचता तो ये और भी बढ़ सकता था।

0
392

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) की आंखों में एलर्जी (Eye Allergy) बढ़ गई है। इसकी वजह से उन्हें दोबारा हॉस्पिटल (Hospital) ले जाया गया है। इसके चलते बुधवार को मुंबई में होने वाले सोनू के सभी इवेंट भी रद्द कर दिए हैं। एक हफ्ते पहले सोनू ने सोशल मीडिया पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर कर फैन्स से ये जाहिर किया था कि सी फूड की वजह से उनकी तबियत बिगड़ गई।

सोनू निगम ने 6 फरवरी को इंस्टाग्राम (Instagram) पर दो फोटो शेयर किए थे जिसमें उनकी आंख सूजी हुई नजर आ रही थी। वहीं दूसरी तस्वीर में उनके ऑक्सीजन मास्क भी लगा दिख रहा था। तब वह दो दिन बाद ही वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए थे। बुधवार को एलर्जी बढ़ने की खबर ने उनके फैन्स की दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

सोनू निगम के करीबियों ने बताया कि वह पिछले दो दिनों तक गंभीर हालत में अस्पताल के आईसीयू में भर्ती रहे थे, जहां इलाज के बाद तबीयत में सुधार होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। बुधवार को एलर्जी बढ़ने से एक बार फिर उनकी हालत बिगड़ गई है। फिलहाल उनकी सेहत के बारे में डॉक्टर्स की टीम ने कोई जानकारी नहीं दी है। उनके चेहरे पर सूजन अभी भी बनी हुई है।

अस्पताल में दाखिल होने पर सोनू निगम ने बताते हुए लिखा था, ‘सी फूड (Sea Food) खाने से ऐसा हो गया हूं । अगर समय रहते मैं हॉस्पिटल नहीं पहुंचता तो ये और भी बढ़ सकता था।’ सोनू निगम को इससे पहले आईसीयू से छुट्टी मिल गई थी और वे उड़ीसा अपना शो करने जाने वाले थे, लेकिन इसी बीच उनकी आंखों की एलर्जी बढ़ गई और उन्हें अपने सारे शो रद्द करने पड़े।

तस्वीर शेयर करने के साथ सोनू निगम ने अपने फैंस का शुक्रिया भी कहा था। उन्होंने लिखा, ‘आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। इससे हमें एक सीख मिलती है कि कभी भी किसी भी एलर्जी को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। मेरे केस में मुझे सी फूड से एलर्जी हुई। अगर मैं समय रहते हॉस्पिटल नहीं जाता तो बात और बढ़ जाती। मेरे श्वासनली में भी सूजन हो सकती थी और मुझे सांस लेने में दिक्कत हो सकती थी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here