सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘भारत अने नेनु’ ने बनाए नए रिकोर्ड…..

0
650
south suparstar mahesh babu

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत अने नेनु’ को लेकर खूब चर्चा में हैं। यह फिल्म इस साल की सबसे जल्दी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म  को रिलीज हुए दो दिन हो चुके हैं और सिर्फ दो दिन में ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। महेश बाबू की फिल्म भारत अने नेनु  ने पहले ही दिन कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की सक्सेस को लेकर महेश बाबू काफी खुश हैं।

 ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस.एस. राजमौली, सुधीर बाबू, हरीश शंकर और कई अन्य लोग अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर महेश के काम की सराहना कर रहे हैं। 

इस फिल्म में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे  हैं। ‘भारत अने नेनु’ एक युवा ग्रेजुएट की कहानी है। जो अपने राज्य के युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ता है। 20 अप्रैल यानि शुक्रवार को ही रिलीज हुई है और बाहुबली फ्रेंचाइजी को छोड़कर टॉलीवुड की सबसे जल्दी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है।  

फिल्म ने यूएस में 20 लाख डॉलर की कमाई की है। शनिवार के कलेक्शन को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ने रविवार को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया होगा। अगर फिल्म इसी स्पीड से कमाई करती है, तो बाहुबली को पीछे छोड़ने में ज्यादा देर नहीं लगेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here