SP ने BSF से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव को उतारा पीएम मोदी के खिलाफ।

SP ने वाराणसी से प्रत्याशी बदलते हुए तेजबहादुर यादव को टिकट दे दिया है. तेज बहादुर यादव ने BSF में रहते हुए खराब खाने की शिकायत की थी.

0
187

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के चौथे चरण बीत जाने के बाद सपा-बसपा गठबंधन (SP-BSP Alliance) ने वाराणसी (Varanasi) को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. समाजवादी पार्टी (SP) ने वाराणसी लोकसभा सीट से प्रत्याशी बदलते हुए तेजबहादुर यादव को टिकट दे दिया है.

तेज बहादुर यादव, BSF कर्मी, जिसे सैनिकों को दिए जाने वाले भोजन की क्वालिटी से जुड़ा वीडियो जारी करने के बाद नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था। गौरतलब है कि तेज बहादुर यादव ने बीएसएफ (BSF) में रहते हुए खराब खाने की शिकायत की थी, जिसके बाद उन पर कार्रवाई की गई और उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था.

तेज बहादुर यादव, शालिनी यादव के स्थान पर पार्टी उम्मीदवार होंगे, और BJP प्रत्याशी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुकाबला करेंगे. समाजवादी पार्टी ने हाल ही में शालिनी यादव को वाराणसी से उम्मीदवार बनाया था. बता दें कि शालिनी यादव (Shalini Yadav News) कांग्रेस के पूर्व सांसद और राज्यसभा के पूर्व उपसभापति श्यामलाल यादव की पुत्रवधू हैं. वाराणसी में अंतिम चरण में 19 मई को चुनाव होने हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here