प्रतापगढ़, राजस्थान में बेकाबू ट्राले ने ली 13 बारातियों की जान

प्रतापगढ़-चित्तौड़गढ़ (दाहोद—चित्तौड़गढ़) हाइवे पर 13 से अधिक लोगों की (Road Accident) ट्रॉले से कुचल जाने से मौत हो गई।

0
436

Rajasthan: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले (District Pratapgarh) के छोटी सादड़ी क्षेत्र में प्रतापगढ़-चित्तौड़गढ़ (दाहोद—चित्तौड़गढ़) हाइवे पर 13 से अधिक लोगों की (Road Accident) ट्रॉले से कुचल जाने से मौत हो गई। हादसा सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ।

घटनास्थल मध्य प्रदेश के नीमच जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर है। जानकारी के अनुसार छोटी सादड़ी क्षेत्र में अंबावली के पास रामदेव (स्वरूपगंज) गांव में हनुमान चौक पर गाडोलिया समाज के एक परिवार के निकल रहे बाना (विवाह के पहले दुल्हन को लेकर गांव में निकलने वाला जुलूस) में बेकाबू ट्रॉला जा घुसा और कई लोगों को चपेट में ले लिया।

हादसे में 24 लोगों के घायल होने की खबर है। इन्हें छोटी सादड़ी के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से 22 घायलों को उदयपुर रेफर किया गया। इनमें दुल्हन भी शामिल है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्राला निंबाहेड़ा से प्रतापगढ़ की ओर जा रहा था। उसमें कोयला भरा हुआ था। ड्राइवर दुर्घटना के बाद ट्रॉला छोड़कर भाग गया।

प्रतापगढ़ जिले के कलेक्टर रामसिंह राजपुरोहित व एसपी अनिल कुमार भी रात में अस्पताल पहुंचे। दुर्घटना की जानकारी लगने पर छोटी सादड़ी अस्पताल में मदद के लिए पूरा नगर उमड़ आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here